main page

Video: 'Bigg Boss 14' विनर रुबिना दिलाइक को दुआएं देने पहुंचीं किन्नर समाज की गुरु मां,एक्ट्रेस ने यूं किया स्वागत

01 March, 2021 01:52:04 PM

विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 14 का खिताब जीतने के बाद टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक की खुशी सातवें आसमान पर हैं। घर से निकलने के बाद रुबिना ने परिवार और दोस्तों समेत कई लोगों से मुलाकात की। लेकिन हाल ही में उनके घर कुछ खास मेहमान आए जिन्हें देख रुबिना काफी खुश हुईं। रुबिना को आशीर्वाद देने उनके पर घर पर किन्नर समाज की गुरु मां पहुंची हुई थीं। गुरु मां से मुलाकात करने का वीडियो रुबिना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरुमां रुबिना को आशीर्वाद दे रही हैं। वहीं र

मुंबई: विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 14 का खिताब जीतने के बाद टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलाइक की खुशी सातवें आसमान पर हैं। घर से निकलने के बाद रुबिना ने परिवार और दोस्तों समेत कई लोगों से मुलाकात की। लेकिन हाल ही में उनके  घर कुछ खास मेहमान आए जिन्हें देख रुबिना काफी खुश हुईं।

Bollywood Tadka

रुबिना को आशीर्वाद देने उनके पर घर पर किन्नर समाज की गुरु मां पहुंची हुई थीं। गुरु मां से मुलाकात करने का वीडियो रुबिना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

वीडियो में दिख रहा है कि रुबीना ने गुरु मां और उनके साथियों को चाय-नाश्ता करवाने के बाद गिफ्ट दिए और उनका आशीर्वाद लिया। बाद में उनका हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया। 

Bollywood Tadka

इस दौरान की वीडियो शेयर कर रुबिना ने लिखा-अन्नूजी हमें अपना आशीर्वाद देने आई थीं! वह किन्नर समाज से गुरुमां हैं और वह मेरे शो शक्ति का बहुत ही सक्रिय रूप से हिस्सा भी रही हैं. उन्हें खास तौर पर अभिनव शुक्ला से मिलना था क्योंकि उन्हें वो अच्छे आदमी लगते हैं...।' फैंस रुबिना की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रुबिना ने शो शक्ति अस्तित्व के पहचान की में एक किन्नर का किरदार निभाया था। उनके किरदार का नाम सौम्या था। लोगों ने उनके इस शो को खूब प्यार दिया था। 

 


kinnar samajguru maablessingrubina dilaikLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...