main page

'नागिन' फेम किंशुक महाजन ने खुद ही किया अपने जुड़वां बच्चों का मुंडन, वीडियो-तस्वीरें वायरल

Updated 16 April, 2018 11:56:30 AM

टीवी सीरियल ''नागिन'' में रूद्र का किरदार निभाने वाले किंशुक महाजन ने हाल ही में अपने जुड़वा बच्चों साहिर और सायशा का मुंडन अपने हाथों से किया। किंशुक ने अपने सोशल अकाउंट पर मुंडन की वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। फैंस किंशुक की फैमिली तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। उनके बच्चों की मुंडन तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'नागिन' में रूद्र का किरदार निभाने वाले किंशुक महाजन ने हाल ही में अपने जुड़वा बच्चों साहिर और सायशा का मुंडन अपने हाथों से किया। किंशुक ने अपने सोशल अकाउंट पर मुंडन की वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

वह सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। फैंस किंशुक की फैमिली तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। उनके बच्चों की मुंडन तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि किंशुक ने 2011 में दिव्या से शादी की थी। दिव्या ने  पिछले साल अक्तूबर को दिल्ली में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। किंशुक के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म "दिल्ली हाइटस" से डेबयू किया।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह 'सपना बाबुल का बिदाई' में लीड रोल निभा कर वो स्टार बन गए थे. उन्होंने 'अफसर बिटिया', 'चांद छुपा बादल में', 'तुम ऐसे ही रहना', 'तेरे शहर में', 'नागिन' जैसे शोज में काम कर चुके हैं।

 

:

kinshuk mahajannagintwins mundanvideo viral

loading...