main page

'शाका लाका बूम-बूम' का संजू कर रहा है इस एक्ट्रैस को डेट, एेसे शुरू हुई लव स्टोरी

Updated 10 November, 2017 01:56:52 PM

टीवी सीरियल ''शाका लाका बूम-बूम'' में संजू का रोल प्ले करने वाले एक्टर किंशुक वैद्य इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि किंशुक अपनी को-स्टार और टीवी एक्ट्रैस शिव्या पठानिया को डेट कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी पजेसिव हैं और अपने इंटरव्यूज में डेटिंग की बात भी एक्सेप्ट कर चुके हैं। किंशुक और शिव्या की मुलाकात टीवी शो ''एक रिश्ता साझेदारी का'' के सेट कर हुई थी। शो में दोनों में ऑनस्क्रीन मैरिड कपल का रोल प्ले किया था।

मुंबई: टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम-बूम' में संजू का रोल प्ले करने वाले एक्टर किंशुक वैद्य इन दिनों सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि किंशुक अपनी को-स्टार और टीवी एक्ट्रैस शिव्या पठानिया को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी पजेसिव हैं और अपने इंटरव्यूज में डेटिंग की बात भी एक्सेप्ट कर चुके हैं। किंशुक और शिव्या की मुलाकात टीवी शो 'एक रिश्ता साझेदारी का' के सेट कर हुई थी। शो में दोनों में ऑनस्क्रीन मैरिड कपल का रोल प्ले किया था। 

Bollywood Tadka

 किंशुक और शिव्या अक्सर फेस्टिवल सैलिब्रेशन, पार्टी और फैमिली गेट टू गेदर में साथ देखा जाते है। वहीं दोनों अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर साथ-साथ फोटोज भी शेयर करते रहते हैं।

Bollywood Tadka

किंशुक ने बैचलर ऑफ मास मीडिया की डिग्री ली है और एडवरटाइजमेंट में स्पेशलाइजेशन किया है। वे अब तक 'शाका लाला बूम-बूम', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'ये है आशिकी' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।

Bollywood Tadka

शिव्या ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग शुरू कर दी थी। 2013 में वे मिस शिमला का भी ताज जीत चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

:

Kinshuk VaidyaShivya Pathaniashakalaka boom boom

loading...