main page

इंटरनेट पर छाया कृति कुल्हारी का बॉसी लुक, मिकी माउस टी-शर्ट पहन यूं दिए पोज

Updated 13 June, 2020 04:01:01 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति कुल्हारी इन दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। कृति बीते कुछ दिनों से पैंट-सूट में अपने अलग-अलग लुक्स की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में कृति ने इस्टा पर पैंट-सूट में अपना चौथा लुक फैंस के साथ शेयर किया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति कुल्हारी इन दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। कृति बीते कुछ दिनों से पैंट-सूट में अपने अलग-अलग लुक्स की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में कृति ने इस्टा पर पैंट-सूट में अपना चौथा लुक फैंस के साथ शेयर किया।

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों में कृति येलो कलर के पैंट-सूट में दिख रही हैं। उन्होंने एक टीशर्ट पहनी हुई है जिस पर मिकी माउस बना हुआ है।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने येलो कलर के कोट और पैंट पहनी है। कृति ने अपने इस लुक को हील्स से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, शाॅर्ट हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। तस्वीरों के साथ कृति ने कैप्शन में लिखा-'इस सूट के साथ मिकी माउस टीशर्ट पहनना उन्हें पसंद है।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कृति 'पिंक','उरी','मिशन मंगल'जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकी हैं। कृति हाल ही में वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स' के दूसरे सीजन में नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kirti kulharibossy looksyellow suit pantspictures viralBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...