FacebookTwitterg+Mail

अब स्मृतियों में रह जाएगी किशोर दा की यादें, 100 साल पुराना पुश्‍तैनी घर करोड़ों में बिका

kishore kumar ancestral house in madhya pradesh khandwa sold
20 May, 2018 09:20:35 PM

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर सिंगर रहे किशोर कुमार का मध्‍य प्रदेश के खंडवा में स्‍थ‍ित पुश्‍तैनी मकान ब‍िक गया है। बताया जा रहा है कि यह 100 साल पुराना वही पुश्तैनी मकान था ज‍िससे क‍िशोर का बचपन से र‍िश्‍ता था। 
PunjabKesari
मीड‍िया र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, खंडवा के सबसे बड़े बिजनसमैन अभय जैन ने दिवंगत किशोर कुमार का मकान खरीदा है जो गौरीकुंज खंडवा के बॉम्बे बाजार क्षेत्र में स्थित है। बताया जा रहा है कि जिले के सबसे बड़े व्यापारी अभय जैन ने दिवंगत किशोर कुमार का मकान खरीदा हैं। मकान के खरीदने को लेकर व्यापारी अभय जैन की किशोर कुमार के परिजन से डील हुई थी।
PunjabKesari
बॉलीवुड के महान गायक का पारिवारिक मकान गौरीकुंज खंडवा नगर के बाम्बे बाजार क्षेत्र में स्थित है। पार्श्व गायक और कलाकार किशोर कुमार को अपनी जन्मभूमि खंडवा से बेहद और गहरा लगाव था। खंडवा का वहीं पैतृक मकान जहां किशोर कुमार का जन्म हुआ आज किसी सौदागर के हाथ उनके परिजनों के द्वारा बेच दिया गया। इस घर से कभी किशोर कुमार की यादें बसती थीं। किशोर कुमार के घर के बिकने को लेकर कई दिनों से बात चल रही थी। 
PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार, जिले के व्यापारी अभय जैन ने दिवंगत किशोर कुमार के परिजनों से घर खरीदने को लेकर डील की थी। इसके बाद शुक्रवार रात को बताया गया कि किशोर कुमार का पैतृक घर बिक गया है।


kishore kumar ancestral house madhya pradesh khandwa sold
loading...