main page

'खाकी' और 'सिंघम' जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर किशोर नांदलस्कर का निधन, कोरोना बना जान का दुश्मन

20 April, 2021 05:52:34 PM

कोरोना वायरस काफी लंबे समय देश में धाक जमाए बैठा है और टलने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब  तक ये कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है और जान ले चुका है। अब हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर किशोर नांदलस्कर को इस वायरस ने अपना शिकार बनाया है और उनकी जान ली है। एक्टर का आज दोपहर कोरोना के चलते मुंबई में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक किशोर नांदलस्कर के पोते अनीष ने बताया है कि मेरे दादाजी को पिछले हफ्ते बुधवार को कोरोना होने के चलते ठाणे के कोविड सेंटर में भर्ती हुए थे, जहां पर आज 1

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस काफी लंबे समय देश में धाक जमाए बैठा है और टलने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब  तक ये कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है और जान ले चुका है। अब हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर किशोर नांदलस्कर को इस वायरस ने अपना शिकार बनाया है और उनकी जान ली है। एक्टर का आज दोपहर कोरोना के चलते मुंबई में निधन हो गया है।

Bollywood Tadka

 


रिपोर्ट्स के मुताबिक किशोर नांदलस्कर के पोते अनीष ने बताया है कि मेरे दादाजी को पिछले हफ्ते बुधवार को कोरोना होने के चलते ठाणे के कोविड सेंटर में भर्ती हुए थे, जहां पर आज 12.30 और 1 बजे के बीच उनका निधन हो गया। अनीष ने बताया कि कोविड सेंटर में दाखिल कराने से पहले उन्हें सांस लेने और बात करने में काफी तकलीफ हो रही थी। उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर गया था । 

Bollywood Tadka


बता दें किशोर नांदलस्कर अपने फिल्म‌ करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके थे। वह 'वास्तव', सिम्बा' 'जिस देस में गंगा रहता है', 'खाकी' 'सिंघम' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके थे। फिल्मों के अलावा उन्होंने मराठी सिनेमा और धारावाहिकों में भी काम किया था।


 


Kishore NandlaskardiedCoronaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...