main page

किशोरी बलाल का 82 की उम्र में निधन, 'स्वदेस' में निभा चुकीं हैं शाहरुख की अम्मा का किरदार

19 February, 2020 10:26:36 AM

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस किशोरी बलाल का 82 की उम्र में निधन हो गया है। मंगलवार रात एक्ट्रेस ने बेंगलुरू के अस्पताल में आखिरी सांस ली। एक्ट्रेस को शाहरुख खान की फिल्म ''स्वदेस'' में उनकी कावेरी अम्मा के किरदार के लिए बखूबी जाना जाता था। उनके निधन की खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस किशोरी बलाल का 82 की उम्र में निधन हो गया है। मंगलवार रात एक्ट्रेस ने बेंगलुरू के अस्पताल में आखिरी सांस ली। एक्ट्रेस को शाहरुख खान की फिल्म स्वदेस में उनकी कावेरी अम्मा के किरदार के लिए बखूबी जाना जाता था। उनके निधन की खबर से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने सन्नाटा छा गया है। 

Bollywood Tadka

किशोरी के निधन की जानकारी बॉलीवुड के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने दी है। आशुतोष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किशोरी की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धाजलि दी है।

 

ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'किशोरी जी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ..किशोरी जी, आप अपने दयालु स्वभाव और प्रेमी व्यक्तित्व के लिए हमेशा याद की जाएंगी। स्वदेस में आपकी कावेरी अम्मी वाली परफॉर्मेंस हमेशा याद रहेगी, आप बहुत याद आएंगी।' डायरेक्टर की इस पोस्ट के बाद यूजर्स भी कमैंट कर उन्हें श्रद्धाजलि व्यक्त कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें एक्ट्रेस किशोरी बलाल ने  1960 अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फिल्मों में एक्ट्रेस ने अपने दमदार अंदाज से लाखों लोगों का दिल जीत लिया। किशोरी ने साल 2004 में शाहरुख की फिल्म स्वदेस में एक्टर की अम्मा का किरदार निभाया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। इस किरदार से एक्ट्रेस काफी फेमस हो गई और उन्हें 'कावेरी अम्मा' कहा जाने लगा।

Bollywood Tadka

इसके अलावा किशोरी अय्या, एक अलग मौसम, गैर कानूनी और लफंगे परिंदे जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। किशोरी अपने फिल्मी करियर के दौरान 72 के करीब फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Bollywood Tadka


kishori ballalpassesawayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...