main page

दादा-दादी की गोद में खेलता नजर आया किश्वर का बेटा, न्यूली पिता बने सुयश ने तस्वीर शेयर कर लिखी खास बात

Updated 01 September, 2021 10:08:01 AM

टीवी मशहूर कपल सुयश राय और किश्वर मर्चेंट हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। किश्वर ने 27 अगस्त को एक प्यारे बेटे को जन्म दिया है। बेटे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस अस्पताल से डिस्चार्ज हो गईं हैं, जिसके बाद सुयश और किश्वर के बेटे दादा-दादी के साथ खेलते नजर आए। अब ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। ये तस्वीर सुयश राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में सुयश राय के माता- पिता अपने पोते को गोद में लेकर खिलाते नजर आ रहे हैं और काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। हालांकि सुयश ने बेटे के

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी मशहूर कपल सुयश राय और किश्वर मर्चेंट हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। किश्वर ने 27 अगस्त को एक प्यारे बेटे को जन्म दिया है। बेटे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस अस्पताल से डिस्चार्ज हो गईं हैं, जिसके बाद सुयश और किश्वर के बेटे दादा-दादी के साथ खेलते नजर आए। अब ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।


ये तस्वीर सुयश राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में सुयश राय के माता- पिता अपने पोते को गोद में लेकर खिलाते नजर आ रहे हैं और काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। हालांकि सुयश ने बेटे के फेस को ब्लर कर दिया है।

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुयश ने कैप्शन में लिखा, 'तेरी हर जिद का मतलब पूछूंगा, तू बाप बनेगा जिस दिन तुझसे तब पूछूंगा। दादी दादू का वो कहना सच हो गया।'


फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


बता दें, किश्वर मर्चेंट कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर यानि 28 अगस्त को   अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आई हैं। घर लौटने पर किश्वर और उनके बेटे का ग्रैंड वेलकम किया गया। जिसका वीडियो भी किश्वर ने अपने आधिकारकि इंस्टाग्रम अकाउंट पर शेयर किया था। 
 

Content Writer: suman prajapati

Kishwer MerchantSuyyash RaisonplayinggrandparentsTV NewsTV News and GossipTV Celebrity NewsEntertainment

loading...