main page

किश्वर मर्चेंट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, कहा- 'विश्वास ही नहीं होता कि आधी जर्नी निकल गई'

Updated 19 April, 2021 05:30:35 PM

एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में किश्वर ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ट्राउजर में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है। एक्ट्रेस अपने बेबी बंप की तरफ देखकर मुस्कुरा रही है। तस्वीर शेयर करते हुए किश्वर ने लिखा- 'विश्वास ही नहीं होता कि आधी जर्नी निकल गई है। ये सब इतना सुंदर नहीं था, इसमें उतार-चढ़ाव थे, कुछ दिन नीरस और इमोशनल थे। नर्वसनेस,  मूड स्विंग्स ने क्रेजी कर दिया। कोरोना की वजह से पूरी तरह से लॉक्ड प्रेग्नेंसी, हमेशा से ही काफी अलग प्रेग्नेंसी जर्नी की उम्मीद की थी। लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे ये मिला और सुयश हर पल मेरे साथ है।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
किश्वर ने अंत में अपने बच्चे के लिए एक प्यार नोट लिखा- बेबी बू में तुमसे कहना चाहती हूं कि हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं और आपका इंतजार कर रहे हैं। ये दुनिया इतनी आसान नहीं है लेकिन मैं और आपके पापा इसे सुंदर बना देंगे।

Bollywood Tadka
बता दें किश्वर और सुयश की पहली मुलाकात शो 'प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर हुई थी। फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने 2016 में शादी कर ली। कपल ने शादी के 5 साल बाद माता-पिता बनने का फैसला लिया। दोनों का बच्चा 2021 में जन्म लेगा।

Content Writer: Parminder Kaur

kishwer merchanttflauntsbaby bumpphotoviralTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...