main page

'किसी का भाई, किसी की जान' बनी सीजन की मोस्ट अवेटेड फिल्म

Updated 11 March, 2023 10:58:03 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सिर्फ एक नाम नही बल्कि सफलता की मिसाल हैं और उनकी लंबी फैन फॉलोइंग इस बात का सबूत है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सिर्फ एक नाम नही बल्कि सफलता की मिसाल हैं और उनकी लंबी फैन फॉलोइंग इस बात का सबूत है। पठान में सलमान का कैमियो, पब्लिक इवेंट्स में उनका जोरदार अंदाज, उनका फैनडम और उनकी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान सबसे चर्चित और प्रतीक्षित फिल्म बन गई है, जो यह दिखाता है कि मेगास्टार का युग यहीं है!

सलमान खान के फैन्स हर जगह मौजदू हैं, सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, और उनकी फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ती हैं। यही नहीं, जो एक और चीज उन्हें बेहद खास बनाती है, वह है दर्शकों के साथ उनका जुड़ाव। उनके और उनके किरदार के साथ व्यक्तिगत संबंध महसूस किए बिना उनका कोई भी फैन कभी भी थिएटर से बाहर नही आ पाता है, और उनकी फिल्मों का हमेशा उत्सुकता और प्रत्याशा के साथ इंतजार किया जाता है।

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने साझा किया कि, "ईद पर सलमान खान की फिल्म अपने आप में एक फेस्टिवल कॉम्बिनेशन की तरह होती है। अभिनेता के बड़े फैन बेस और ह्यूज स्टारडम के आधार पर, यह साफ है कि एक पीढ़ी में एक बार किसी को इस तरह का निरंतर स्टारडम और वफादारी मिलती है। यह सलमान खान का युग है। पठान में उनका कैमियो सबका दिल खुश  कर गया था, उनकी नेक्स्ट अपकमिंग केबीकेजे बहुप्रतीक्षित फिल्म है और टाइगर 3 कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ सकती है! हां, ऐसा हो सकता है।"

सलमान खान और ईद बेस्ट कॉम्बिनेशन हैं। उनकी फिल्म ईद के दौरान रिलीज होती है और सालों से चली आ रही एक परंपरा है जिसके वजह से सलमान अपने आप में एक त्योहार बन चुके हैं। उनकी फिल्में लोगों को एक साथ लाती हैं, जिसे हर कोई देखने आता है और बड़े पर्दे पर अपने पसंदीदा सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों को सिनेमाघरों के बाहर घंटों कतार में खड़े देखना अब एक आम बात बन चुकी है।

सलमान खान फिल्मों के अलावा पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का भी चेहरा हैं। यह शो अब एक दशक से अधिक समय से चल रहा है, और सलमान खान इसके ज्यादातर सीजन होस्ट कर चुके हैं। सलमान खान के बिना अब कोई भी बिग बॉस के बारे में सोच भी नहीं सकता है। वह शो में अपनी अनूठी शैली लेकर आते हैं, और उनकी उपस्थिति इसका एक अभिन्न अंग बन गई है। सलमान का तेजतर्रार दबदबा उनकी खुद की फिल्मों से परे है। 

फिल्म पठान में सलमान का कैमियो भी सबसे चर्चित विषयों में से एक था और दर्शक अभी भी फिल्म में उनकी शानदार उपस्थिति और प्रदर्शन के बारे में तारीफ करते नहीं थक रहें। फिल्म में उनकी मौजूदगी अप्रत्याशित थी, और जिस वजह से फिल्म के लिए दर्शकों का क्रेज और बढ़ गया था। कह सकते है कि अपने फैन्स को सरप्राइज करने का उनका अंदाज ही उनके फैन्स को भा जाता है जिसके कारण वो सालों से एक लॉयल फैन बेस एंजॉय करते चले आ रहे हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Salman Khankisi Ka BhaiKisi Ki Jaanmost awaited filmकिसी का भाईकिसी की जान

loading...