main page

किस्मत 2 जल्द ही होगी ज़ी 5 पर रिलीज़

Updated 22 October, 2021 06:24:08 PM

देखें ''क़िस्मत 2'' 29 अक्टूबर 2021 से एक्सक्लूसिवली जी5 पर

चंडीगढ़/डिजिटल। टीम इस महीने रिलीज होने वाले ब्लॉकबस्टर कंटेंट के साथ त्योहारों का सीजन शुरू होने के लिए तैयार है। भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने हाल ही में पंजाबी कंटेंट में प्रवेश करके पंजाब में अपनी मौजूदगी को मजबूत करने की अपनी मंशा की घोषणा की है। रज्ज के वेखो कैंपेन के माध्यम से, ज़ी5, ज़ी स्टूडियोज से पावर-पैक, स्ट्रैट-फ्रॉम-द-थियेटर टाइटल्स के प्रीमियर के अपने वादे पर खरा उतरा है। पुआडा को मंच पर बड़ी सफलता मिली है और उसके बाद जिनने जम्मे सारे निकममे, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होने वाली पहली पंजाबी फिल्म थी उसे दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी शानदार समीक्षा मिल रही है।

 

ट्रेलर लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=1Aa7dAMgV_0

इसके बाद एमी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर, ब्लॉकबस्टर 'क़िस्मत 2' है, जो रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसका श्रेय दो प्रमुख सितारों की शानदार केमिस्ट्री को जाता है।  त्योहारी सीजन के लिए तैयार, ज़ी5 अब 29 अक्टूबर 2021 को बॉक्स ऑफिस पर इस हिट फ़िल्म के प्रीमियर के लिए मंच की पहली पसंद बन गया है।

 

जगदीप सिद्धू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तानिया, जानी, अमृत एंबी, हरदीप गिल, बलविंदर बुलेट, रूपिंदर रूपी, हरप्रीत बैंस, सतवंत कौर और मनप्रीत सिंह मंडी के साथ एमी विर्क और सरगुन मेहता मुख्य भूमिकाओं में हैं।

 

'क़िस्मत 2' एकतरफा प्यार के बारे में एक कहानी है - जिस तरह से यह आकार लेता है, जिस तरह से यह हमें बदलता है और वह उत्साहजनक और दिल तोड़ने वाली भूमिका के बारे में है। जब शिव, बानी और मजाज़ जीवन, प्रेम और दुःख के माध्यम से नेविगेट करते हैं, तो फिल्म पात्रों के रिश्तों में आने वाले उतार-चढ़ाव को शानदार तरीके से दर्शाती है।

ज़ी5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा,"ज़ी5 का लक्ष्य हमेशा अपने दर्शकों को उनकी पसंद के आधार पर कंटेंट के साथ पेश करना रहा है। पंजाब के बाजार में ज़ी5 की स्थिति को मजबूत करने के उद्देश्य से और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम देश भर में पंजाबी दर्शकों के लिए नवीनतम कंटेंट पेश करते हैं, हम क़िस्मत 2 लेकर आए हैं जो जनता को पसंद आएगी। क़िस्मत 2 मस्ती से भरी रोमांटिक फ़िल्म है जो आपको आनंदमयी यात्रा पर ले जाएगी।"

सरगुन मेहता कहती हैं, ''किस्मत 2 मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है। इसकी नाटकीय रिलीज के बाद से, हमें जो प्यार और प्रशंसा मिली है, वह बिल्कुल शानदार है। यह जानकर वास्तव में खुशी हो रही है कि फिल्म अब ज़ी5 के माध्यम से व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम होगी।"

एमी विर्क कहते हैं, ''क़िस्मत के पहले चैप्टर को देश भर के दर्शकों का अपार प्यार मिला था। हम एक टीम के तौर पर दर्शकों को किस्मत 2 तोहफे के तौर पर देना चाहते थे। क़िस्मत 2 उन्हें ओटीटी प्रीमियर के ज़रिए कभी भी और कहीं भी देखने के लिए उपलब्ध होगी। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि हर कोई इस फिल्म को वैसे ही देखना पसंद करेगा जैसे उन्होंने सिनेमाघरों में इसका आनंद लिया है।"

 

देखें "क़िस्मत 2" 29 अक्टूबर 2021 से एक्सक्लूसिवली जी5 पर।

नॉन-स्टॉप मनोरंजन के लिए 499/- में ज़ी5 वार्षिक प्रीमियम पैक की सदस्यता लें।


Kismat 2 to release soon on Zee 5
loading...