main page

पेरेंट्स बने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' फेम किट हैरिंग्टन और रोज लेस्ली, न्यूबाॅर्न बेबी बाॅय संग लंदन की सड़कों पर स्पाॅट हुआ कपल

Updated 19 February, 2021 12:08:23 PM

दुनिया भर में लोकप्रिय हॉलीवुड सीरीज ''गेम ऑफ थ्रोन्स'' फेम किट हैरिंग्टन और रोज लेस्ली के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक की। कपल हाल में एक प्यारे से बेटे का पेरेंट्स बना है। रोज लेस्ली ने सितंबर में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। वहीं अब कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। बीते दिनों ही कपल को अपने न्यूबाॅर्न बेबी के साथ लंदन की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

लंदन दुनिया भर में लोकप्रिय हॉलीवुड सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' फेम किट हैरिंग्टन और रोज लेस्ली के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक की। कपल हाल में एक प्यारे से बेटे का पेरेंट्स बना है। रोज लेस्ली ने सितंबर में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। बीते दिनों ही कपल को अपने न्यूबाॅर्न बेबी के साथ लंदन की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान जहां किट हैरिंग्टन ग्रे टी-शर्ट, ब्लू जींस और ब्लैक जैकेट में कूल दिखे।

Bollywood Tadka

वहीं रोज लेस्ली टाऍप, ब्लैक जींस और मेहंदी कलर के लाॅन्ग जैकेट में कूल दिखीं। इस दौरान रोज लेस्ली अपने लाडले को ग्रे कलर के बेबी होल्डर में लिए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि किट हैरिंग्टन और रोज लेस्ली ने साल 2018 में शादी रचाई थी।  कपल पिछले दस साल से एक दूसरे को डेट कर रहा था।दोनों ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' ऑन स्क्रीन प्रेमी जोड़े 'जॉन स्नो' और 'यग्रीट' का किरदार निभाया था। 

 

Content Writer: Smita Sharma

kit haringtonrose leslieblessedbaby boyspottedHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...