main page

पिता का राह पर चली बेटीः केके के निधन के बाद तमारा ने शान के साथ किया पहला लाइव कॉन्सर्ट, बोलीं-काश पापा यहां होते

Updated 26 August, 2022 02:57:45 PM

मशहूर सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ इसी साल मई में दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके अस्मिक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा था और उनके परिवार का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। केके की पत्नी और उनके बच्चे सिंगर को हमेशा अपनी यादों में रखते हैं और हर खास मौके पर उन्हें लेकर पोस्ट शेयर करते हैं। हाल ही में सिंगर की बेटी तमारा ने पिता की राह पर चलते हुए उनके जैसा काम किया है। तमारा ने हाल ही में अपना पहला लाइव कॉन्सर्ट किया। अगर आज केके जिंदा होते तो बेटी का यह काम देखने उनका सीना गर्व से चौड़ा हो

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नथ इसी साल मई में दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनके अस्मिक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा था और उनके परिवार का भी रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। केके की पत्नी और उनके बच्चे सिंगर को हमेशा अपनी यादों में रखते हैं और हर खास मौके पर उन्हें लेकर पोस्ट शेयर करते हैं। हाल ही में सिंगर की बेटी तमारा ने पिता की राह पर चलते हुए उनके जैसा काम किया है। तमारा ने हाल ही में अपना पहला लाइव कॉन्सर्ट किया। अगर आज केके जिंदा होते तो बेटी का यह काम देखने उनका सीना गर्व से चौड़ा हो जाता।

Bollywood Tadka


हाल ही में तमारा ने पापा केके के अच्छे दोस्त सिंगर शान के साथ पहला लाइव कॉन्सर्ट किया, जिसकी तस्वीरें तमारा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taamara (@taamara.krishna)

तस्वीरों के साथ तमारा ने कैप्शन में लिखा, फर्स्ट गिग, ये एक बेहतरीन एक्सपीरियंस था। उन सभी बेहतरीन कलाकारों का शुक्रिया जो साथ रहे और शान अंकल को खासतौर पर शुक्रिया, जिनके साथ गाना 'इट्स द टाइम टू डिस्को' गाना सपोर्टिव रहा। पापा कहीं मुस्कुरा रहे होंगे। विश्वास नहीं हो रहा, जो हो रहा है और आज भी प्रार्थना करती हूं कि काश पापा यहां होते'। 

Bollywood Tadka


तमारा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

बता दें, केके सिर्फ 53 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए थे। कोलकाता में परफॉरमेंस के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।
 

Content Writer: suman prajapati

KKdaughterTaamara Krishnaperformsfirst Live concertShaanfatherdemiseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...