main page

KKK 11: केपटाउन में गर्लफ्रेंड दिशा के बिना बुरा है राहुल वैद्य हाल, वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर कर किया हाल-ए-दिल बयां

Updated 18 May, 2021 12:48:35 PM

''बिग बॉस 14'' रनरअप राहुल वैद्य इन दिनों केपटाउन में शो ''खतरों के खिलाड़ी 11'' की शूटिंग कर रहे हैं। राहुल 6 मई को केपटाउन के लिए रवाना हो गए थे। राहुल की गर्लफ्रेंड दिशा परमार उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने आई थी। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। दोनों एक-दूसरे से दूर नहीं होना चाहते थे। अब केपटाउन में राहुल से दिशा की दूरी सहन नहीं हो रही है और वह उसे बहुत मिस कर रहे हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' रनरअप राहुल वैद्य इन दिनों केपटाउन में शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहे हैं। राहुल 6 मई को केपटाउन के लिए रवाना हो गए थे। राहुल की गर्लफ्रेंड दिशा परमार उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने आई थी। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। दोनों एक-दूसरे से दूर नहीं होना चाहते थे। अब केपटाउन में राहुल से दिशा की दूरी सहन नहीं हो रही है और वह उसे बहुत मिस कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
राहुल और दिशा को दूर हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन दोनों ही हालत खराब हो गई है। कपल एक-दूसरे के बिना रह नहीं पा रहे हैं। राहुल और दिशा अकसर वीडियो कॉल पर बात करते रहते हैं। राहुल दिशा से घरवालों का भी हाल-चाल जानते रहते हैं। हाल ही में राहुल ने दिशा संग वीडियो कॉल का एक स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया। इसके साथ हार्ट इमोजी भी बनाई है। 

Bollywood Tadka
बता दें राहुल 'खतरों के खिलाड़ी 11' के साथ-साथ अपने आने वाले एक प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा में हैं। इस प्रोजेक्ट में राहुल के साथ रश्मि देसाई दिखाई देंगी। राहुल ने रश्मि के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी और कहा था कि कुछ स्पेशल आने वाला है।

Bollywood Tadka


KKK 11rahul vaidyamissinggirlfriend disha parmarBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...