main page

केकेआर फैन एंथम हुआ लॉन्च, दिखा शाहरुख खान का नया लुक

21 October, 2020 04:35:46 PM

बादशाह द्वारा रचित और परफॉर्म किये गए केकेआर फैन एंथम को केकेआर के खिलाड़ियों और शाहरुख खान सहित प्रशंसकों पर फिल्माया गया है जिसमें केकेआर के मैचों के दौरान देखे जाने वाले जोश और उत्साह को दर्शाया गया है...

नई दिल्ली। बादशाह द्वारा रचित और परफॉर्म किये गए केकेआर फैन एंथम को केकेआर के खिलाड़ियों और शाहरुख खान सहित प्रशंसकों पर फिल्माया गया है जिसमें केकेआर के मैचों के दौरान देखे जाने वाले जोश और उत्साह को दर्शाया गया है।

इस आईपीएल में सामाजिक दूरी मानदंडों को अपनाते हुए, प्रशंसकों के उत्साह, ऊर्जा और समर्थन की कमी खूब खल रही है। फैन एंथम उस बंधन का उत्सव है जिसे केकेआर टीम और उसके प्रशंसक कई वर्षों में साझा कर रहे है। एंथम का बंगाली में आकर्षक फ्रेज 'LAPHAO' है जिसका अर्थ खुशी से उछलना है जो विशेष रूप से उनकी अनुपस्थिति में प्रशंसकों की जयकार का प्रतीक है।

हुई केकेआर फैन एंथम की घोषणा
केकेआर फैन एंथम की घोषणा आज की गई है, केकेआर खिलाड़ियों के बीच एक मजेदार आभासी चैट के दौरान और माननीय खान सहित प्रशंसकों की उपस्थिति में यह एंथम स्वयं प्रशंसकों द्वारा सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया है। केकेआर के हर्षोल्लास और उनका साथ देने के लिए हजारों केकेआर प्रशंसक इस वर्चुअल इवेंट में शरीक हुए थे।

शाहरुख ने कहा ये
फैन एंथम पर टिप्पणी करते हुए, शाहरुख खान, सह-मालिक केकेआर, कहते हैं, “मैं हमारे सभी मैच में शामिल हो रहा हूं और मैं वास्तव में हमारे तूफ़ानी प्रशंसकों की ऊर्जा को बहुत मिस कर रहा हूं! चूंकि हमें इस साल एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का थोड़ा दूर से इज़हार करना है, इसलिए हमने एक ऐसा फैन एंथम बनाया, जो हमारे सभी फैन्स की भावनाओं को पूरी तरह से दर्शाता है और आज इसे फैंस द्वारा लॉन्च किया गया है। आज टीम के साथ बातचीत करने में बहुत मज़ा आया और हमें अपने प्रशंसकों को गर्व महसूस कराते रहने की उम्मीद करता हूं।

केकेआर के कप्तान ने कहा ये
 केकेआर के कप्तान, इयोन मॉर्गन ने फैन एंथम के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा,“केकेआर के कई प्रशंसकों द्वारा इस वर्चुअल इवेंट का हिस्सा बनते देखना और फैन एंथम लॉन्च करते देखना दिल छू लेने वाले था। प्रशंसकों की खमी बहुत खल रही है और उनका समर्थन अपूरणीय है। केकेआर फैन एंथम हमारे प्रशंसकों की भावनाओं को कैप्चर करते हुए उन्हें सम्मानित करने का हमारा तरीका है। हम देश भर के प्रशंसकों के प्रति अपने प्यार को एक विशेष तरीके से व्यक्त करना चाहते हैं और यह एंथम उनके प्रति समर्पित है, केकेआर टीम के लिए वे वास्तव में तु फैन नहीं तूफान है।

इसके अतिरिक्त, प्रशंसक एक सीमित संस्करण केकेआर की जर्सी खरीद सकते हैं, जो शाहरुख खान द्वारा व्यक्तिगत रूप से हस्ताक्षरित है, बिक्री से प्राप्त आय, मीर फाउंडेशन और मैजिक बस की साझेदारी में, वंचित नौजवानों को डिजिटल शिक्षा का समर्थन करने के लिए स्मार्ट डिवाइस उपलब्ध कराने की दिशा में जाएगी। स्मार्ट उपकरण यह सुनिश्चित करेंगे कि युवाओं को रोजगार प्रशिक्षण और आजीविका के अवसरों का पूरा लाभ मिले।

फैंस को दिया ये काम
इस पहल ने केकेआर के प्रशंसकों को एक ऐसे प्रोजेक्ट के लिए फंड जुटाने का मौका दिया, जो स्मार्ट डिवाइसेज के साथ डिजिटल डिवाइड की दिशा में काम करता है। इस प्रकार, न केवल 1600 युवाओं को बल्कि उनके परिवारों को भी आर्थिक स्थिरता प्रदान की गई, जिसके परिणामस्वरूप लगभग 8000 लोगों की मदद की गई है।इस वर्ष टीम का फोकस हर तरह से प्रशंसकों तक पहुंचना है, फैन एंथम प्रशंसक केंद्रित अभियान 'तू फैन नहीं तूफ़ान है' का विस्तार है जो केकेआर के सभी खिलाड़ियों द्वारा दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक ट्रिब्यूट है। इस अभियान के जरिये प्रशंसकों के समर्थन का आभार व्यक्त किया गया है जो टीम केकेआर के लिए एक प्रेरणा शक्ति है।


shahrukh khanshahrukh khan ageshahrukh khan ki pahli movie
loading...