main page

आथिया शेट्टी और सोनम बाजवा के बाद आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड से जुड़ा इस क्रिकेटर का नाम

Updated 20 August, 2019 03:19:52 PM

केएल राहुल एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो मैदान के साथ-साथ मैदान से बाहर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वर्ल्ड कप 2019 में उनके शानदार प्रदर्शन से तो वह चर्चा में थे ही, अब उनके रिलेशनशिप स्टेटस से भी वह चर्चा में आ गए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। केएल राहुल एक ऐसे क्रिकेटर हैं जो मैदान के साथ-साथ मैदान से बाहर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वर्ल्ड कप 2019 में उनके शानदार प्रदर्शन से तो वह चर्चा में थे ही, अब उनके रिलेशनशिप स्टेटस से भी वह चर्चा में आ गए हैं। हालांकि उनका नाम निधी अग्रवाल से लेकर अथिया शेट्टी और सोनम बाजवा तक कई सुंदरियों से जुडा हैं और अब इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है आलिया भट्ट की बेस्टी आकांशा रंजन का। लेकिन केएल राहुल ने हाल ही में इन बातों को सिरे से नकार दिया था उन्होंने कहा कि वह फिलहाल केवल क्रिकेट के लिए कमिटेड हैं।

Bollywood Tadka

केएल राहुल से उनके लिंकअप अफवाहों के बारे में पूछा गया था, जिसके बारे में, क्रिकेटर ने जवाब दिया कि उन्हें खुद के बारे में लिखी गई रिपोर्टों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Bollywood Tadka

उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया 'क्या सच में इन सभी चीजों के बारे में लिखा गया है? मैं अख़बार नहीं पढ़ता, इसलिए मुझे नहीं पता कि मेरे बारे में क्या लिखा गया है। मैंने अपने निजी जीवन को निजी रखना सीख लिया है और इस बारे में बात नहीं करना चाहता। मैं अभी केवल क्रिकेट के लिए कमिटेड हूं, ”

Bollywood Tadka

यह पूछे जाने पर कि क्या वह सिंगल हैं या नहीं, केएल राहुल ने सवाल को टालते हुए कहा, "मैं वास्तव में नहीं जानता। जब मुझे पता चलेगा, तो मैं आपको फोन करके बता दूंगा।" आकांक्षा रंजन से पहले केएल राहुल का नाम सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से जोड़ा गया था। उनके डेटिंग की अफवाह जंगल में आग की तरह फैल गई थी। आपको बता दें आकांक्षा ने एक बार इंस्टाग्राम स्टोरी में शनिवार शाम वर्ल्ड कप 2019 में भारत और श्रीलंका के बीच मैच की तस्वीर शेयर की थीl इस फोटो में केएल राहुल नजर आ रहे हैंl  तभी से सभी अनुमान लगा रहे थे कि दोनों रिलेशन में हैं।  

Bollywood Tadka

अब केएल राहुल ने आखिरकार अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलते हुए कहा कि वह अभी अपने काम के लिए कमिटेड हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

KL RahulAlia BhattAthiya ShettySonam BajwaAkanshaRanjanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment newsAffairs

loading...