main page

B'Day Spcl: आथिया शेट्टी का क्या है सलमान और ऐश्वर्या कनेक्शन!, जानिए एक्ट्रेस से जुड़े इंट्रेस्टिंग फैक्ट

Updated 05 November, 2019 11:28:43 AM

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। अथिया का जन्म 5 नवंबर 1992 को हुआ था। अपनी एक्टिंग को लेकर तो आथिया फेमस हैं ही, अपने फैशन सेंस को लेकर भी वह अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं।

Bollywood Tadka, Athiya Shetty Images

अथिया ने फ़िल्मी दुनिया को बचपन से करीब से देखा है, लेकिन उन्हें फिल्मों में आने की प्रेरणा घर से नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय स्टारर फ़िल्म 'उमराव जान' के सेट पर आने पर मिली जब वह केवल 13-14 साल की रही होंगी। 

Bollywood Tadka, Athiya Shetty Images

जी हां, अथिया शेट्टी वास्तव में ऐश्वर्या राय से फिल्मों में आने के लिए प्रेरित हुईं क्योंकि वह अक्सर अपने पिता सुनील शेट्टी के साथ फिल्म 'उमराव जान' के सेट पर आती थीं और ऐश्वर्या के कमरे में घंटों बैठकर उन्हें ध्यान से देखती थीं।

Bollywood Tadka, Athiya Shetty Images

तबसे वह हीरोइन बनने का सपना देखने लगी और फिर एक्ट्रेस बन गईं। एक्टर सलमान खान ने अथिया के सपने को मंजिल दी।

Bollywood Tadka, Athiya Shetty Images

उन्होंने अपनी फिल्म 'हीरो' में अथिया को ब्रेक दिया। 11 सितंबर 2015 को आई इस फिल्म से आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने भी डेब्यू किया, लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Bollywood Tadka, Athiya Shetty Images

आपको बता दें कि अथिया के पिता सुनील शेट्टी के बॉलीवुड में डेब्यू करने के ठीक 23 साल बाद अथिया की पहली फिल्म 'हीरो' सेम डेट को रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka, Athiya Shetty Images

वैसे, अथिया का निकनेम अट्टू-पट्टू है और वह अपने स्कूल टाइम में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जूनियर रही हैं। 

Bollywood Tadka, Athiya Shetty Images

अथिया शेट्टी स्कूल के दिनों से ही श्रद्धा कपूर के डांस से प्रभावित रही हैं, जबकि टाइगर उन्हें अक्सर परेशान करते थे। टाइगर की बहन कृष्णा और अथिया अच्छी दोस्त हैं। इन दिनों अथिया अपनी अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 15 नवंबर को रिलीज होगी।

Edited By: Akash sikarwar

Athiya Shetty BirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...