main page

बिजली का इतना बिल भरते हैं 'किंग खान', एक मिडिल क्लास फैमिली खरीद ले नया घर

Updated 02 November, 2018 12:32:46 PM

फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान यानि शाहरुख खान आज अपना 53वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके शाहरुख का आज हर कोई दीवाना है। किंग खान बॉलीवुड में 25 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है, जिसमें उन्होंने एक से एक हिट फिल्म अपने नाम की है। किंग खान के लाखों-करोड़ों फैंस है। अक्सर फैंस को अपने मनपसंद स्टार के बारे में बातें जानने की बड़ी जिज्ञासा होती है। आज हम आपको बताएंगे कि शाहरुख खान के बंगले का  बिजली का बील कितना आता है। फोर्ब्स मैग्जीन के मुताबिक साल 2017 में शाहरुख की

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान यानि शाहरुख खान आज अपना 53वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके शाहरुख का आज हर कोई दीवाना है। किंग खान बॉलीवुड में 25 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है, जिसमें उन्होंने एक से एक हिट फिल्म अपने नाम की है। किंग खान के लाखों-करोड़ों फैंस है। अक्सर फैंस को अपने मनपसंद स्टार के बारे में बातें जानने की बड़ी जिज्ञासा होती है। आज हम आपको बताएंगे कि शाहरुख खान के बंगले का  बिजली का बील कितना आता है। फोर्ब्स मैग्जीन के मुताबिक साल 2017 में शाहरुख की नेट वर्थ 279 करोड़ रुपए थी। हालांकि, शाहरुख इस साल फोर्ब्स के सबसे ज्यादा कमाई वाले टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट से बाहर थे। फिल्मों के अलावा किंग खान की कई कंपनियां, प्रोजेक्ट, ब्रैंड एंडोर्समेंट और वेंचर हैं जिनके बल पर वह यदि एक्टिंग छोड़ दे तब भी अरबपति बने रहेंगे। शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की 200 करोड़ नेट वर्थ है। इसके अलावा शाहरुख की वीएफएक्स कंपनी रेड चिलीज वीएफएक्स भारत की सबसे बड़ी वीएफएक्स कंपनी है। 

 

Bollywood Tadka


 शाहरुख ने साल 2007 में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम खरीदी थी। ये टीम आईपीएल में सबसे अधिक प्रॉफिट कमाने वाली कंपनी है। शाहरुख के पास मुंबई, लंदन और दुबई में घर और कुछ ज़मीने हैं, जिनको वो कमर्शियल इस्तेमाल के लिए भी यूज करते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि किंग खान के बंगले मन्नत के महीने का 43 लाख रुपए का बिल भरते हैं। शाहरुख 10 से ज्यादा प्रोडक्ट्स के ब्रांड एंबेसडर हैं। इन ऐड से उनकी सालाना इंकम 100 करोड़ रुपए है। भारत में किडजेनिया को लाने का श्रेय भी शाहरुख को जाता है। मुंबई, दिल्ली, कोलकाता जैसे शहरों में किडज़ेनिया के पार्क खुले हुए हैं। शाहरुख इस वेंचर के लगभग 26 फीसदी के हिस्सेदार हैं।  

 

Bollywood Tadka

: Konika

Shahrukh KhanElectricity Billbirthday special

loading...