main page

B'day spcl: सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से श्वेता तिवारी ने घर-घर बनाई पहचान, दो शादियों के बाद भी लाइफ में नहीं मिला सुकून

04 October, 2020 11:38:36 AM

छोटे पर्दे से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बर्थडे है। 4 अक्टूबर को एक्ट्रेस अपना 40 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार से श्वेता ने घर-घर पहचान बनाई थी। लेकिन एक्ट्रेस का ये करियर देखने में जितना हसीन लगता है, उतना ही उन्हें रियल लाइफ में विवादों से घिरे रहना पड़ा। एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. छोटे पर्दे से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का बर्थडे है। 4 अक्टूबर को एक्ट्रेस अपना 40 बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार से श्वेता ने घर-घर पहचान बनाई थी। लेकिन एक्ट्रेस का ये करियर देखने में जितना हसीन लगता है, उतना ही उन्हें रियल लाइफ में विवादों से घिरे रहना पड़ा। एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। तो आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

Bollywood Tadka
श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत ट्रैवेल एजेंसी से की थी। इसके लिए उन्हें 500 रुपये मिलते थे। एक्ट्रेस को लाइफ में बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी और संघर्ष करती रहीं।

Bollywood Tadka
पर्सनल लाइफ की बात करें तो बता दें श्वेता अब तक दो शादियां कर चुकी हैं, लेकिन दोनों में से किसी में भी उन्हें कोई सकून नहीं मिला। साल 1998 में जब एक्ट्रेस सिर्फ 18 साल की थी तो उन्होंने राजा चौधरी से शादी की थी। शादी के दो साल बाद यानि 2000 में उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। उस वक्त उनकी उम्र महज 20 साल ही थी। दोनों की ये शादी ज्यादा देर तक टिक न सकी दोनों ने साल 2007 में तलाक लेने का फैसला किया। 

Bollywood Tadka


साल 2013 में एक्ट्रेस ने अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी रचाई, जिससे श्वेता बेटे रेयांश कोहली को जन्म दिया। लेकिन उनका ये रिश्ता भी शायद खुदा को मंजूर नहीं था और साल 2019 में दोनों अलग हो गए। श्वेता ने अभ‍िनव से तलाक की अर्जी दी थी।

Bollywood Tadka

श्‍वेता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए अभ‍िनव पर मारपीट और बेटी पलक को भी गालियां देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अभ‍िनव गिरफ्तार भी हुए थे। तब श्‍वेता ने अपनी दूसरी शादी की तुलना 'जहर' से की थी। एक्ट्रेस ने अपने इस रिश्‍ते को जहरीला बताया था।

Bollywood Tadka


श्वेता का कहना है कि एक वक्त ऐसा भी आया जब वह पूरी तरह से बिखर गई थीं, दो शादियां टूट जाने के बाद वो टूट गई थीं और लोग उन पर ही उंगलियां उठाने लगे थे। लेकिन उन्होने मुश्किलों का डट कर सामना किया और हार नहीं मानीं।  

Bollywood Tadka
श्वेता तिवारी को फिलहाल मेरे डैड की दुल्हन नामक शो में देखा जा रहा है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी भी काफी ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

Bollywood Tadka

 

पलक आए दिन सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। श्वेता इन दिनों अकेले ही अपनी बेटी और बेटे के साथ परवरिश कर रही हैं। 


 


Shweta TiwaripersonallifestorybirthdayBollywood Hindi NewsTV News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTV Celebrity Hindi News
loading...