main page

कभी ऐसी दिखती थी दीप्ति नवल, डायरेक्टर प्रकाश झा से तलाक के बाद जी रही हैं ऐसी लाइफ

04 February, 2020 04:43:12 PM

वेटरन एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने 3 फरवरी को अपना 68वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। यूं तो दीप्ति का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था, लेकिन जब उनके पिता को न्यूयॉर्क की सिटी यूनीवर्सिटी में टीचर की नौकरी मिल गई तो दीप्ति भी वहां चली गई और न्यूयार्क के हंटर कॉलेज से फाइन आर्ट की पढ़ाई की।

बॉलीवुड तड़का टीम.  वेटरन एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने 3 फरवरी को अपना 68वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। यूं तो दीप्ति का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था, लेकिन जब उनके पिता को न्यूयॉर्क की सिटी यूनीवर्सिटी में टीचर की नौकरी मिल गई तो दीप्ति भी वहां चली गई और न्यूयार्क के हंटर कॉलेज से फाइन आर्ट की पढ़ाई की। दीप्ति ने 1985 में डायरेक्टर प्रकाश झा से शादी कर ली और फिर उन्होंने एक बेटी को गोद भी लिया। लेकिन सन् 2002 में इनका तलाक हो गया।   

  Bollywood Tadka

दीप्ति अभी भी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं और अनुष्का शर्मा की एन-10 में नजर आई थीं।  इसके अलावा वह टीवी पर भी कुछ शो में नजर आ चुकी हैं। दीप्ति ने अपने करियर की शुरुआत 1978 में डायरेक्टर श्याम बेनेगल की फिल्म 'जुनून' से की थी। 

Bollywood Tadka

एक्टर फारूक शेख के साथ दीप्ति नवल ने कई सुपरहिट फिल्में दी। इनमें खास हैं 'कथा', 'साथ साथ', 'किसी सी ना कहना' और 'चश्मेबद्दूर'।   

Bollywood Tadka

Deepti Naval images

Bollywood Tadka


Farooq ShaikhKathaSaath SaathKisi Se Na KehnaChashmebuddoorDeepti NavalDeepti naval birthdayBollywood updateEntertainment news
loading...