main page

बहुत शराब पीती थी पूजा भट्ट, एक दिन पिता ने फोन पर कही ये बात और बदल गई एक्ट्रेस की लाइफ

24 February, 2020 01:12:28 PM

एक्ट्रेस पूजा भट्ट का 24 फरवरी को 48वां   बर्थ-डे है। पूजा भट्ट 90 के दशक की सफल एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज किया हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस पूजा भट्ट का 24 फरवरी को 48वां   बर्थ-डे है। पूजा भट्ट 90 के दशक की सफल एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज किया हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शराब की लत को छोड़ने की फोटोज शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पूजा अपनी बेबाकी और शराब की वजह से काफी सुर्खियों में रही हैं। आइए, जानते हैं बर्थ-डे पर उनसे जुड़ी कुछ बातें...  

Bollywood Tadka
पूजा भट्ट का जन्म 27 जनवरी 1972 को मुबंई में हुआ। अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में फिल्म 'डैडी' से की। इस फिल्म का डायरेक्शन उनके पिता महेश भट्ट ने किया था। फिल्म एक शराबी पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित थी। हालांकि, पूजा भट्ट को पहचान फिल्म फिल्म 'दिल है की मानता नहीं' से मिली थी। यह फिल्म ऑस्कर विनिंग फिल्म का रीमेक थी। इस फिल्म के लिए पूजा को फिल्म फेयर में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी दिया गया था। 

Bollywood Tadka
कभी शराब की लत की वजह से सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस ने बर्थ-डे पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'वह शराब की आदी थी पर अब मुझे शराब छोंडे 3 साल हो गए हैं। इसका श्रेय मेरे पापा को जाता हैं। 2016 में पापा का फोन आया उन्होंने मुझसे कहा आई लव यू बेटा अगर तुम मुझसे प्यार करती हो तुम खुद से प्यार करो, क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं। उस फोन के बाद मैंने शराब छोड़ने का फैसला कर लिया।  

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पूजा फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएंगी। फिल्म में पूजा के साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में हैं। फिल्म को पूजा और आलिया के पिता महेश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


pooja bhattpooja bhatt imagesmahesh BhattBollywood tadkaBollywoodupdateEntertainment
loading...