main page

पहला पति पीटता था, दूसरा पति सौतेली बेटी को दिखाता था अश्लील फोटो, कुछ ऐसी है बिग बॉस विनर की लाइफ

12 August, 2019 01:54:12 PM

यूपी के छोटे से जिले प्रतापगढ़ से ताल्लुक रखने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को 21 साल की उम्र में एकता कपूर के शो ''कसौटी जिंदगी की'' में प्रेरणा शर्मा का रोल ऑफर हुआ और रातों-रात श्वेता हर घर में पहचानी जाने लगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. यूपी के छोटे से जिले प्रतापगढ़ से ताल्लुक रखने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को 21 साल की उम्र में एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा शर्मा का रोल ऑफर हुआ और रातों-रात श्वेता हर घर में पहचानी जाने लगी। लेकिन टीवी सीरियल के नाम की तरह ही श्वेता की पर्सनल जिंदगी की कसौटी बहुत तकलीफ देह साबित हुई। 38 की उम्र में श्वेता 2 शादियां कर चुकी हैं और पहले पति से एक बेटी की मां और दूसरे पति से एक बेटे की। श्वेता रिटलिटी शो बिग बॉस -4 की विनर रह चुकी हैं और एक बार फिर पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में है। आइए, जानते हैं श्वेता की लाइफ से जुड़ीं कुछ बातें...

Bollywood Tadka

हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति पर भी हिंसा और मारपीट का आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार कराया है। हालांकि, रिपोट्स के मुताबिक, फिलहाल आपसी सहमति से इस मामले को सुलझाने की एक कोशिश की जा रही है। 

Bollywood Tadka

श्वेता ने 1998 में टीवी एक्टर राजा चौधरी से शादी। राजा प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं और बिग बॉस के घर में नजर आए थे। राजा और श्वेता की शादी 9 साल चली और इन्होंने 2007 में तलाक ले लिया। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा के साथ-साथ कई गंभीर आरोप लगाए थे। श्वेता ने कहा था कि राजा उन्हें शूटिंग स्पॉट पर आकर धमकाते थे और सबके सामने बेइज्जत करते थे। इनकी एक बेटी भी है पलक जो अब श्वेता के साथ ही रहती है। 

Bollywood Tadka

तलाक के बाद श्वेता दो साल तक अकेली रही लेकिन फिर इन्होंने टीवी एक्टर अभिनव कोहली को डेट करना शुरू कर दिया। तीन साल तक अभिनव को डेट करने के बाद श्वेता ने 2013 में दूसरी शादी कर ली। इसके बाद श्वेता 2016 में एक बार फिर एक बेटे की मां बन गई। इसी बीच खबरें आने लगी की अभिनव और श्वेता के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Bollywood Tadka

लेकिन हाल ही में श्वेता का पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाना और उन्हें गिरफ्तार करवाना एक बार फिर सुर्खियां बन गया। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनव ने अपनी सौतली बेटी पलक को गंदी-गंदी गालियां दीं और थप्पड़ भी मारा। श्वेता के मुताबिक, साल 2017 में अभिनव ने उनकी 17 साल की बेटी पलक को अपने मोबाइल में एक मॉडल की अश्लील फोटो भी दिखाई थी। अब इस मामले में समता नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ और अब इस मामले की जांच की जा रही है।  

Bollywood Tadka

पलक चौधरी का जन्म 8 अक्टूबर को सन् 2000 में हुआ था। वहीं, इस खबर के यूजर्स ने श्वेता तिवारी को लेकर सोशल मीडिया में कुछ ऐसे कमेंट किए हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 


Shweta Tiwariabhivan kohlipalak choudharydomestic violencepopular TV actress Shweta Tiwariregistered a police complaintShweta  husband Abhinav Kohlibig boss winner shweta tiwariPalak was born on October 82000Shweta Tiwari gorgeous daughter Palak
loading...