main page

सलमान से कैटरीना की ऐसे हुई थी पहली मुलाकात, कैट केे भाई-बहनों के नाम हैं मुंह जुबानी याद

15 July, 2019 04:46:56 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 16 जून को 36वां बर्थ-डे सेलिब्रेट करेंगी। कैटरीना इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने लव अफेयर्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कैटरीना और बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की लव स्टोरी को कौन भूल सकता है। जब कैटरीना और सलमान की लव स्टोरी फिल्म मैंने प्य

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 16 जून को 36वां बर्थ-डे सेलिब्रेट करेंगी। कैटरीना इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने लव अफेयर्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कैटरीना और बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की लव स्टोरी को कौन भूल सकता है। जब कैटरीना और सलमान की लव स्टोरी फिल्म मैंने प्यार किया के सेट से हुई थी।

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर

कैटरीना ने फिल्म मैंने प्यार किया से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट सलमान खान थे। इस फिल्म के बाद ही ये खबरें आनी शुरु हो गई थीं कि कैटरीना सलमान को डेट कर रही हैं। दोनों ने 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। आज हम आपको इस पैकेज में कैटरीना और सलमान की पहली मुलाकात के  बारे में बताने जा रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर


ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

'द कपिल शर्मा शो' में खुद सलमान ने अपनी और कैटरीना की पहली मुलाकात के बारे में बताया। इस दौरान सलमान ने कहा कि मेरी और कैटरीना की मुलाकात उनकी बहन यानि अलवीरा ने करवाई थी।  अलवीरा ने कहा था कि एक लड़की है उसे मिल लेना। हमारी मुलाकात एरोबिक क्लास के बाहर हुई थी। सलमान आगे कहते हैं कि कैटरीना डबल बर्गर खाते हुए एरोबिक क्लास अटेंड करने आईं थीं। 

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर


कैट के भाई-बहनों के नाम हैं मुंह जुबानी याद

सलमान को कैट के भाई-बहनों के नाम मुंह जुबानी याद हैं। इस बात का सबूत भी कपिल के शो में मिला। हालांकि सलमान ने कपिल द्वारा पूछे सब सवालों का जवाब मजाक में दिया। कपिल जब सलमान से पूछते हैं कि कैटरीना के कितने भाई बहन हैं तो पर दबंग खान हंसते हुए कहते हैं कि इनका तो पूरा गांव है। एक भाई है जिसका नाम माइकल है और ढेर सारी बहनें हैं। सलमान ने बताया कि कैटरीना की 6 बहने हैं,जिनका नाम है-स्टेफनी, इजाबहल,सोनिया,नताशा, क्रिस्टी और मलीसा।

 

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर

बता दें कि जब सलमान और कैटरीना की मुलाकात हुई थी तब दबंग खान मैंने प्यार क्यों किया बना रहे थे और उसके लिए उन्हें हीरोइन की तलाश थी। सलमान को कैट काफी पसंद आई और दोनों की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ। उन दिनों सलमान और कैट अक्सर बाइक से घूमते नजर आते थे। इस दौर में अखबारों और कई मैग्जीन में दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा।

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर

इस फिल्म के बाद कैट के पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर आने लगे। 3 साल तक सलमान और कैट की लव स्टोरी ठीकठाक चल रही थी, लगता था कि दोनों की मोहब्बत को जल्द ही मुकाम मिल जाएगा, लेकिन इस रिश्ते में भी दूरियां आने लगीं। 2009 में कैटरीना की जिंदगी में रणबीर कपूर की एंट्री हुई और सलमान की जिंदगी में तूफान आ गया। इसके बाद सलमान और कैटरीना के रास्ते अलग-अलग हो गए।

Bollywood Tadka,कैटरीना कैफ इमेज,कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ पिक्चर,

काम की बात करें तो कैटरीना हाल ही में सलमान के साथ फिल्म भारत में दिखीं थीं।  फिल्म में भी कैटरीना ने अपने किरदार से खूब तारीफें बटोरी थीं। इस फिल्म में कैटरीना ने 'कुमुद रैना' का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। वहीं कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। फिल्म में कैटरीना अक्षय के साथ 90s के सुपरहिट गाने 'टिप-टिप बरसा' में जबरदस्त डांस करती दिखाई देंगी। यह फिल्म 27 मार्च, 2020 में रिलीज होगी।


Know the factssalman khankatrina kaifrelationrevealsfirst meetingbirthday specialBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...