main page

फिल्मों में आने से पहले ही इस एक्ट्रेस ने कर ली थी लव मैरिज, फिर जिंदगी की परेशानियों ने कर दी ऐसी हालत

11 August, 2019 12:51:34 PM

पुरानी हिंदी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस विद्या सिन्हा हॉस्पिटल में भर्ती है और उनकी हालत काफी नाज़ुक है, जिसके बाद अब उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  पुरानी हिंदी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस विद्या सिन्हा हॉस्पिटल में भर्ती है और उनकी हालत काफी नाज़ुक है, जिसके बाद अब उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। आपको बता दें कि विद्या की तबियत खराब होने की वजह से उन्हें दो दिन पहले अस्पताल लाया गया थी। 90 के दशक की यह एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों से हमे काफी एंटरटेन किया और अब उनकी हालत के बारे में जान कर पूरा भारत उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहा है। 

Bollywood Tadka

इनके एक्टिंग करियर की बात करें तो विद्या ने 18 साल की उम्र में ही मॉडलिंग और एक्टिंग शुरू कर दी थी और इन्हे ज़्यादा स्ट्रगल भी नए करना पड़ा था, क्योंकि इनके पिता एक प्रोडूसर थे। इन्होंने फिल्मों में आने से पहले ही लव मैरिज कर ली थी और यह अपनी फिल्म 'रजनीगंधा' के बाद वह रातों-रात स्टार एक्ट्रेस बन गई थीं। इन्हें सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में भी देखा गया था। कुछ समय की ब्रेक लेने के बाद यह फिर परदे पर लौटी और तब इन्होंने छोटे परदे को चुना और कई सीरियल्स में काम किया जैसे 'क़ुबूल है, हार जीत', फ़िलहाल यह टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में काम कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म 'छोटी सी बात है' में विद्या को साड़ी में ही देखा गया और इनके साड़ी पहनने के स्टाइल से काफी लोग प्रभावित थे। लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म में एक सीन दिखाया गया जिसमें विद्या साड़ी बदलती हुई दिखाई दी।

Bollywood Tadka

इनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो इनकी पहली शादी लव मैरिज थी जिनसे इनकी एक बेटी हुई लेकिन दुःख की बात यह थी कि शादी के 28 साल बाद उनके पति की मौत हो गई और फिर विद्या अपनी बेटी को लेकर ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गई। वहां इनकी मुलाकात नेताजी भीमराव सालुंखे से हुई, जिनसे इन्होंने 2001 में शादी रचा ली थी। लेकिन इस शादी के बाद  इनको काफी दुःख झेलना पड़ा, खबरें सामने आई थी कि इनके दूसरे पति इनसे पैसों की डिमांड किया करते थे और जब विद्या पैसे देने से इंकार कर देती थी तो उन्हें डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार होना पड़ता था। वेल, विद्या ने इसका डट कर सामना किया और अपने दूसरे पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। 

Bollywood Tadka

इन्हें अपने करियर में तो स्ट्रगल नहीं करना पड़ा, लेकिन अपनी मैरिड लाइफ में इन्होंने काफी स्ट्रगल देखा।   

Bollywood Tadka


vidya sinhavidya sinha on ventilatorKulfi Kumar Bajewala actress Vidya SinhaBollywoodLatestnewsEntertainmentnews
loading...