main page

'बर्थडे' पर जानिए टीवी की दुनिया की चर्चित बहू की लाइफ से जुड़ी रोचक बातें

04 October, 2019 10:58:44 AM

श्वेता तिवारी का 4 अक्टूबर बर्थडे है। श्वेता तिवारी ने टीवी के चर्चित सीरियल ''कसौटी जिंदगी की'' से काफी सुर्खियां बटोरी, आज भी श्वेता को सीरियल के किरदार ''प्रेरणा'' के नाम से जाना जाता है। यह सीरियल में ''प्रेरणा'' का किरदार करने के बाद श्वेता लोगों में काफी लोकप्रिय हो गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. श्वेता तिवारी का 4 अक्टूबर को बर्थडे है। श्वेता तिवारी ने टीवी के चर्चित सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से काफी सुर्खियां बटोरी थी। आज भी श्वेता को सीरियल के किरदार 'प्रेरणा' के नाम से जाना जाता है। इस सीरियल में 'प्रेरणा' का किरदार करने के बाद श्वेता लोगों में काफी लोकप्रिय हो गई। बता दें श्वेता काफी लंबे समय से टीवी सीरियल से दूर हैं, लेकिन श्वेता जल्द ही 'वी सेप्रेटेड' सीरियल से कमबैक करने जा रही हैं। चलिए जानते है श्वेता के बर्थडे पर श्वेता के जीवन से जुड़ी कुछ बातें...

Bollywood Tadka
श्वेता ने सन् 2001 में शो 'कहीं किसी रोज' से टीवी में डेब्यू किया था। इसके बाद श्वेता ने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में भी अहम किरदार निभाया।

Bollywood Tadka

इसके अलावा श्वेता ने 'सजन रे झूठ मत बोलो', 'जाने क्या बात हुई', 'अदालत' और 'परवरिश' में भी अहम भूमिका निभाई। श्वेता ने कई रियलिटी शो 'नच बलिए', 'इस जंगल से मुझे बचाओ', 'झलक दिखला जा' में भी कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा लिया।

Bollywood Tadka

इसके बाद श्वेता ने फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया। श्वेता पहली बार बिपाशा की फिल्म 'मदहोशी' में नजर आईं। इसके बाद श्वेता ने 'आबरा का डाबरा', 'मिले न मिले' फिल्म के अलावा भोजपुरी फिल्मों में भी अहम किरदार निभाया। 19 साल की उम्र में श्वेता ने 23 दिसंबर 1998 में राजा चौधरी से शादी कर ली। शादी के दो साल बाद श्वेता ने एक बेटी को जन्म दिया। कुछ सालों बाद श्वेता की पति के साथ अनबन होने लगी और दोनों वे तलाक ले लिया। 

Bollywood Tadka

श्वेता ने 'बिग बॉस सीजन 2' में भी हिस्सा लिया, वहां श्वेता ने बताया कि उसके पति उनसे शराब पी कर बतमीजी करते हैं और बेटी पलक के ऊपर भी हाथ उठाते हैं। श्वेता ने राजा चौधरी से शादी को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बताया। इस मामले की रिपोर्ट श्वेता ने पुलिस को भी की।

Bollywood Tadka

श्वेता ने जिंदगी में खुशी ढूढते हुए 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली। जिसके बाद उन्होने बेटे रेहांश को जन्म दिया। अभिनव से दूसरी शादी के बाद एक बार फिर खबरे सुनने में आ रही हैं कि श्वेता के अभिनव के साथ भी रिलेशन कुछ ठीक नहीं हैं।


knowtheinterestingfactsaboutBirthday girlshweta TiwariBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...