main page

परवीन बॉबी के साथ सुशांत की तुलना करने पर जमकर बरसीं कोइना मित्रा, मुंबई पुलिस को भी लिया आड़े हाथ

28 July, 2020 12:19:22 PM

क्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद भी मुंबई पुलिस किसी खास नतीजे पर नहीं पहुंची। लोग सोशल साइट पर मुंबई पुलिस को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बई पुलिस की छानबीन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए कहा था कि जो लोग इस केस में सीधा-सीधा जुड़े हुए हैं, मुंबई पुलिस उन लोगों को क्यों नहीं बुला रही है?

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के डेढ़ महीने बाद भी मुंबई पुलिस किसी खास नतीजे पर नहीं पहुंची। लोग सोशल साइट पर मुंबई पुलिस को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बई पुलिस की छानबीन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए कहा था कि जो लोग इस केस में सीधा-सीधा जुड़े हुए हैं, मुंबई पुलिस उन लोगों को क्यों नहीं बुला रही है? वहीं अब इस मामले में हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली बिग बाॅस फेम कोइना मित्रा भी कूद गईं हैं। उन्होंने सुशांत के निधन के मामले में कई लोगों पर सवाल उठाए हैं।

Bollywood Tadka

कोइना मित्रा का कहना है कि वो काफी हैरान हैं कि आखिर सुशांत का परिवार सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं कर रहा है। साथ ही उन्होंने मुकेश भट्ट के बयान की भी धज्जियां उड़ाई है। उन्‍होंने मुकेश भट्ट के उस बयान पर उन्‍होंने नाराजगी जताई है जिसमें फिल्‍ममे‍कर ने सुशांत की तुलना अभिनेत्री परवीन बॉबी से कर दी थी।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू में कोइना मित्रा ने कहा-'मैं जानना चाहती हूं कि आखिर मुकेश भट्ट से कोई पूछताछ क्यों नहीं हुई? मुझे नहीं पता कि आखिर मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ क्यों नहीं कर रही है? मेरा मतलब है कि आपको कैसे पता कि सुशांत डिप्रेशन में है और अगर आपको पता था तो आपने उसकी मदद क्यों नहीं की? ये बहुत ही अजीब स्टेटमेंट है कि आपने सुशांत सिंह राजपूत को अगला परबीन बॉबी कहा था।'

Bollywood Tadka

 

मुंबई पुलिस पर भी भड़कीं कोइना


कोइना मित्रा ने मुंबई पुलिस के साथ भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। कोइना मित्रा ने कहा-'पता नहीं क्यों उन्हें वो चीजें नहीं दिख रही है जो हमें दिख रही हैं। कई लोगों से पूछताछ करनी चाहिए लेकिन उन्हें तो पुलिस स्टेशन बुलाया ही नहीं गया।' बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत निधन के मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है। 


koena mitraangrymukesh bhattsushant singh rajputparveen babiBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...