main page

चेक बाउंस मामले में एक्ट्रेस को सुनाई 6 महीने की सजा, ब्याज सहित लौटाने होंगे पैसे

22 July, 2019 04:29:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा को चेक बाउंसिंग केस में मुंबई की अंधेरी महानगर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अपराधी ठहराया है और साथ ही उन्हें 6 महीने की जेल की सजा सुनाई है। पूनम सेठी नामक मॉडल ने उन पर 22 लाख रुपये वापिस ना देने का आरोप लगाया है। इसके बाद कोर्ट ने दोषी एक्ट्रेस कोएना को ब्याज सहित 4.64 लाख रु

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा को चेक बाउंसिंग केस में मुंबई की अंधेरी महानगर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अपराधी ठहराया है और साथ ही उन्हें 6 महीने की जेल की सजा सुनाई है। पूनम सेठी नामक मॉडल ने उन पर 22 लाख रुपये वापिस ना देने का आरोप लगाया है। इसके बाद कोर्ट ने दोषी एक्ट्रेस कोएना को ब्याज सहित 4.64 लाख रुपये पीड़िता पूनम को देने का आदेश दिया है। 

Bollywood Tadka, कोएना मित्रा इमेज, कोएना मित्रा फोटो, कोएना मित्रा पिक्चर 

दरअसल, पूनम ने कोएना पर साल 2013 में एक चेक बाउंस होने के सिलसिले में केस दर्ज कराया था। इन इल्जामों को कोएना ने गलत बताते हुए कहा था कि पूनम की इतनी हैसियत नहीं है कि वह किसी को 22 लाख रुपये उधार दे पाएं। इसके अलावा कोइना ने पूनम पर उनके चेक चोरी करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि, कोएना के इन आरोपों को मजिस्ट्रेट ने खारिज कर दिया। 

Bollywood Tadka, कोएना मित्रा इमेज, कोएना मित्रा फोटो, कोएना मित्रा पिक्चर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कोएना मित्रा ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2001 में ही स्कूल के दिनों से कोएना ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने साल 2001 का ग्लेडरेग्स मेघा मॉडल इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था। जर्मनी में मिस इंटरकॉन्टिनेंटल के 12 सेमीफाइनलिस्ट में भी उनका नाम था। इसके बाद कोएना को कई विज्ञापनों में देखा गया जिसमें मिरिंडा, मारुति ऑटो, ज्वैलरी और ब्यूटी उत्पाद जैसे क्लीनिक प्लस के लिए एड करते हुए देख गयाा। साल 2004 में फिल्म मुसाफिर से उन्होंने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में दस्तक दी थी। हिंदी के अलावा तमिल और बंगाली फिल्मों में भी उन्होंने अभिनय किया है। 

Bollywood Tadka, कोएना मित्रा इमेज, कोएना मित्रा फोटो, कोएना मित्रा पिक्चर 

 


koena mitrajailcheque bouncing caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...