main page

'लव आजकल' के फ्लॉप होने पर सारा अली खान ने बयां किया दर्द- 'वो मेरे लिए वेलेंटाइन डे का एक थप्पड़ था'

Updated 16 July, 2022 10:59:29 AM

एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर काफी अच्छी दोस्त हैं। हाल ही में दोनों करण जौहर के शो ''कॉफी विद करण 7'' में पहुंची। सारा और जाह्नवी ने शो में कई तरह के खुलासे किए। सारा ने अपने फिल्मी करियर को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही।

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर काफी अच्छी दोस्त हैं। हाल ही में दोनों करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' में पहुंची। सारा और जाह्नवी ने शो में कई तरह के खुलासे किए। सारा ने अपने फिल्मी करियर को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही। 

Bollywood Tadka
शो के दौरान जब करण ने सारा से पूछा कि सिंबा और केदारनाथ की सक्सेस के बाद लव आज कल के बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल ना कर पाने से आप कितना अफेक्ट हुई। सारा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि केदारनाथ और सिंबा दोनों ही फिल्मों को फैंस ने बहुत पसंद किया और दोनों से ही मुझे फैंस की तरफ से बहुत प्यार और तारीफ मिला। लेकिन 14 फरवरी 2020 को लव आज कल का रिलीज होना मेरे लिए वेलेंटाइन डे का एक थप्पड़ था। 

Bollywood Tadka
बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस रूमर्ड बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन संग नजर आई थीं। काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द फिल्म गैसलाइट में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ कार्तिक आर्यन हैं। इसके अलावा सारा एक्टर विक्की कौशल के साथ अनटाइटल फिल्म में भी नजर आएगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

koffee with karan 7Sara Ali Khanexpresses painLove Aaj KalfloppedBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...