main page

1200 करोड़ हैं अनुष्का और विराट की प्रॉपर्टी, कमाई के लिए चलाते हैं रेस्टारेंट और फैशन स्टोर

28 January, 2020 12:05:37 PM

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा क्रिकेट बिरादरी के साथ-साथ दुनिया में सबसे लोकप्रिय जोड़ी हैं। लोकप्रिय होने के साथ-साथ, दोनों पावर कपल भी हैं, जिन्होंने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा क्रिकेट बिरादरी के साथ-साथ दुनिया में सबसे लोकप्रिय जोड़ी हैं। लोकप्रिय होने के साथ-साथ, दोनों पावर कपल भी हैं, जिन्होंने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। कोहली और अनुष्का अपनी-अपनी फील्ड क्रिकेट और बॉलीवुड के दो सबसे बड़े नामों में से एक हैं। कोहली इस समय टेस्ट और वन-डे के नंबर वन बल्लेबाज हैं। वहीं, अनुष्का फिल्म उद्योग में सबसे अधिक डिमांड वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। आइए, जानते हैं इस जोड़ी ने अब तक कितना पैसा कमा लिया है...। 

Bollywood Tadka
विराट और अनुष्का देश के सबसे अमीर सेलेब्रिटीज में शामिल हैं। विराट ने हाल ही में 2019 के फोर्ब्स सेलेब्रिटी 100 की सूची में नंबर एक स्थान हासिल किया, जबकि अनुष्का 21वें स्थान पर रहीं। दोनों  अपने-अपने फील्ड के किंग हैं। हाल ही में GQ इंडिया ने विराट और अनुष्का की कमाई के कुछ स्रोतों का खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली ने पिछले साल 252.72 करोड़ रुपए कमाए। इस बल्लेबाजी की नेट वर्थ लगभग 900 करोड़ रुपए है। दूसरी ओर, अनुष्का ने 2019 में 28.67 करोड़ रुपए कमाए। उनके पास 350 करोड़ रुपए की शुद्ध संपत्ति है। इस प्रकार, कोहली और अनुष्का की कुल मिलाकर 1,200 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति है।
Bollywood Tadka
जहां तक ​​कमाई के स्रोत का सवाल है, कोहली खेल और विज्ञापन से बड़ी कमाई करते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा होने के लिए उनकी रिटेनर फीस 17 करोड़ रुपए है। यही वजह है कि वह आईपीएल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं। इसके अतिरिक्त, बीसीसीआई से उनका वार्षिक वेतन 7 करोड़ रुपए है।

Bollywood Tadka
इसके अलावा विराट Myntra, ऊबेर, ऑडी, एमआरएप, मानयवर और Tissot जैसे ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं। वन 8, एक ब्रांड है, जिसे विराट ने प्यूमा कंपनी के साथ मिलकर बनाया है, जो 100 करोड़ रुपए के राजस्व का आंकड़ा पार कर चुका है। कोहली के दो रेस्तरां भी हैं।दूसरी ओर, अनुष्का एक फिल्म के लिए लगभग 12-15 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं और अब तक, उन्होंने लगभग 29 फिल्में की हैं। उनका अपना स्वयं का प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसे क्लीन स्लेट फिल्म्स कहा जाता है, जिसे उन्होंने 2014 में अपने भाई के साथ लॉन्च किया था। 

 

इस के साथ-साथ अनुष्का ने मानवर, म्यन्त्र, श्याम स्टील, रजनीगंधा, लवी, कॉक्स एन किंग्स, निविया, पेंटीन, स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक, गूगल पिक्सेल, एले 18 और पैंटीने जैसे ब्रांडों का भी प्रमोशन करती हैं और उन्होंने अपना खुद का नूश नाम से फैशन लेबल भी खोला हुआ है। विराट और अनुष्का दोनों ही कुछ बहुत महंगी रियल एस्टेट संपत्तियों के मालिक भी हैं। 2017 में शादी के बाद दोनों मुंबई के वर्ली में अपने भव्य घर में चले गए। उनके इस घर की कीमत 34 करोड़ रुपए है। इसके अलावा गुड़गांव में 80 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। 


Virat Kohli incomeAnushka sharma net worthvirat and Anushka net worth 1200 croresBollywood khabarBollywood updatesEntertainment newsAnushka sharma imagesAnushka sharma pictures
loading...