main page

एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती केपर टैक्सी ड्राइवर ने किए आपित्तजनक कॉमेंट, पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी

16 September, 2020 11:59:21 AM

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती कथित अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में कोलकाता के एक टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना सोमवार दोपहर कोलकाता स्थित बालीगंज की है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मिमी ने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी जिस के बाद सोमवार रात को मुकुंदपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

मुंबई: एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती कथित अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में कोलकाता के एक टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना सोमवार दोपहर कोलकाता स्थित बालीगंज की है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मिमी ने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी जिस के बाद सोमवार रात को मुकुंदपुर से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

Bollywood Tadka

इस बारे में मिमी चक्रवर्ती ने अपने एक बयान में कहा- 'मैं अपनी कार में थी जब मैंने देखा कि मेरी कार के बगल में एक टैक्सी ड्राइवर मुझे इशारे कर रहा था। पहले तो मैंने नजरअंदाज किया। उसके बाद उसने मेरी कार को ओवरटेक किया और फिर अपनी हरकत दोहराई। मुझे लगा कि अगर मैंने उसकी इस हरकत को नजरअंदाज किया तो उसकी गाड़ी में सवारी करने वाली दूसरी महिलाएं भी इस उत्पीड़न का श‍िकार हो सकती हैं। वे इस टैक्सी ड्राइवर की कैब में सुरक्ष‍ित नहीं हैं।' मिमी ने फिर गर‍ियाहाट पुलिस थाने में टैक्सी ड्राइवर के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज की। 

Bollywood Tadka

मामले पर बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह अभद्र टिप्पणी करने के बाद तुरंत भाग गया, लेकिन जाधवपुर की सांसद ने उसकी टैक्सी का नंबर नोट कर लिया था। अधिकारी ने कहा कि टैक्सी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।टैक्सी ड्राइवर को सेक्शन 345, 354A, 354D, 509 समेत इंड‍ियन पेनल कोड की अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म और टेलीवीजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


kolkata policearrestedtaxi driveractressTMC MPmimi chakrabortyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...