main page

Dhoka Round D Corner का टीजर रिलीज, कुकी गुलाटी ने आर माधवन को लेकर कही ये खास बात

Updated 19 August, 2022 12:38:45 PM

कुकी गुलाटी ने आर माधवन को लेकर कही ये बात।

नई दिल्ली। कुकी गुलाटी के निर्देशन में फिल्म 'धोखा - राउंड डी कॉर्नर' का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है। इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में आर माधवन,  अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म के बारे में बात करते हुए कूकी गुलाटी ने कहा कि "धोखा एक मानवीय कहानी है, मेरा मानना ​​है कि हम काले या सफेद नहीं हैं, हम सभी ग्रे हैं, जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ेगी आपको हर किरदार के बारे में कुछ नया पता चलेगा।"

 

वहीं आर माधवन के साथ काम करने के बारे में कूकी गुलाटी ने कहा कि “मेरे पास 2016-17 से स्क्रिप्ट थी और धोखा राउंड डी कॉर्नर के लिए मेरे दिमाग में हमेशा आर माधवन थे। मैं उन्हें फिल्म के लिए हां कहने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि मैं हमेशा से उनका बहुत बड़ा फैन रहा हूं।

 

 

बता दें कि कूकी गुलाटी ने अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म 'द बिग बुल' के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की। निर्देशक ने अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित जैसे उद्योग में बड़े नामों के साथ भी काम किया है। 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' के बाद, कूकी की अगली परियोजना विस्फ़ोट है जिसमें रितेश देशमुख अभिनीत हैं। ये फिल्म 23 सितंबर 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Writer: Deepender Thakur

Dhoka Round D CornerR MadhavanKhushali KumarBhushan Kumar SisterR Madhavan Film

loading...