main page

दक्षिण कोरियाई सिंगर की 28 की उम्र में मौत, घर में मिली डेड बाॅडी

Updated 26 November, 2019 04:40:11 PM

दक्षिण कोरियाई की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस गू हारा को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। गू हारा की 28 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्ट्रेस का शव सियोल में उनके घर पर मिला। सिंगर को असली पहचान उस समय मिली जब वह साल 2008 में वो के-पॉप ग्रुप में शामिल हुई थीं।

लंदन: दक्षिण कोरियाई की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस गू हारा को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। गू हारा की 28 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्ट्रेस का शव सियोल में उनके घर पर मिला। सिंगर को असली पहचान उस समय मिली जब वह साल 2008 में वो के-पॉप ग्रुप में शामिल हुई थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने खुद की बनाई हुई एल्बम को रिलीज किया था। वहीं  गू हारा के निधन पर पुलिस का कहना है कि मौत का कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। जांच लगातार जारी है।

Bollywood Tadka


इसी साल मई में की थी सुसाइड की कोशिश


उन्होंने इस साल मई में आत्महत्या की कोशिश की थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लंबे समय बाद उन्होंने पिछले हफ्ते परफॉर्म किया था। इसके लिए गू हारा ने अपने दर्शकों से माफी भी मांगी थी। जानकारी के लिए बता दें कि करीब एक महीना पहले के-पॉप ग्रुप के एक और सदस्य ने भी इसी तरह से आत्महत्या कर ली थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि गू हारा ने अपने पूर्व सहयोगी पर शारीरिक रूप से हमला करने और स्टार को ब्लैकमेल करने के आरोप लगाया था। इस मामले में उसे जेल भी जाना पड़ा था।

: Smita Sharma

korean singeractressgoo haradeadhouseHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...