main page

इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर समंदर के बीचों-बीच रोमांटिक हुए कर्टनी-ट्रेविस, टॉवल ओढ़ एक दूजे को किया लिपलॉक

Updated 18 October, 2022 05:15:33 PM

कर्टनी कार्दशियन और ट्रेविस बार्कर हॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों एक साथ रोमांटिक केमिस्ट्री बनाते हैं। हाल ही में कपल को सगाई रचाए पूरा एक साल हो गया। इस खास अवसर को दोनों ने समंदर के बीच रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया, जहां से उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कर्टनी कार्दशियन और ट्रेविस बार्कर हॉलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं। दोनों एक साथ रोमांटिक केमिस्ट्री बनाते हैं। हाल ही में कपल को सगाई रचाए पूरा एक साल हो गया। इस खास अवसर को दोनों ने समंदर के बीच रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया, जहां से उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कर्टनी इस दौरान बॉडीकोन ब्लैक टॉप और मैचिंग पैंट में नजर आ रही हैं। भीगे बालों और चेहरे पर काला चश्मा लगाए एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके पति ट्रेविस शर्टलेस होकर अपी बॉडी पर बने टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

समंदर के बीचों बीच कर्टनी और ट्रेविस एक दूसरे की बाहों में इश्क फरमा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

अन्य कई तस्वीरों में दोनों समंदर किनारे लहरों के बीच एक दूसरे का हाथ थाम दौड़ते नजर आ रहे हैं और कइयों में दोनों टॉवल के अंदर एक दूजे को लिपलॉक करते दिख रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

समंदर के बीचो-बीच इंगेजमेंट एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने का ये अंदाज कर्टनी के फैंस को खूब पसंद आ रहा है। बता दें, कपल ने कैलिफोर्निया के मोंटेसिटो के रोज़वुड मिरामार होटल में कुछ समय डेटिंग के बाद सगाई की थी।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Kourtney KardashianTravis Barkerromanticengagement anniversaryHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...