main page

कर्टनी कार्दशियन ने बॉयफ्रेंड ट्रैविस बार्कर संग की सगाई, बीच किनारे फूलों की डेकोरेशन के बीच इश्क लड़ाता दिखा कपल

Updated 19 October, 2021 03:41:32 PM

एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन कभी अपने लुक्स तो कभी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की बॉयफ्रेंड ट्रैविस बार्कर संग रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं। कपल बीच किनारे फूलों की डेकोरेशन के बीच एक-दूसरे संग इश्क लडाता नजर आ रहा है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। संगीतकार और रियलिटी स्टार ने रविवार को कैलिफोर्निया के मोंटेसिटो के रोज़वुड मिरामार होटल में कुछ समय डेटिंग के बाद एक्ट्रेस को डायमंड रिंग पहनाकर सगाई कर ली।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन कभी अपने लुक्स तो कभी रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की बॉयफ्रेंड ट्रैविस बार्कर संग रोमांटिक तस्वीरें सामने आई हैं। कपल बीच किनारे फूलों की डेकोरेशन के बीच एक-दूसरे संग इश्क लडाता नजर आ रहा है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


संगीतकार और रियलिटी स्टार ने रविवार को कैलिफोर्निया के मोंटेसिटो के रोज़वुड मिरामार होटल में कुछ समय डेटिंग के बाद एक्ट्रेस को डायमंड रिंग पहनाकर सगाई कर ली।

Bollywood Tadka


प्रकाशन की रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान न केवल प्रस्ताव फिल्माया गया था, बल्कि फैमिली डिनर भी आयोजित किया गया, जिसके कर्टनी की बहनें, क्रिस जेनर, उनके प्रेमी कोरी गैंबल और ट्रैविस के बच्चे लैंडन और अलबामा शामिल भी थे।

Bollywood Tadka

 

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए सामग्री की प्रकृति अभी तक जारी नहीं की गई है, लेकिन कार्दशियन के हुलु शो के इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kourtney KardashianengagementBoyfriendTravis BarkerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...