main page

सिल्वर स्विमसूट में कर्टनी कार्दिशियन ने ढाया कहर, बोट में बेफिक्रे अंदाज में फ्लॉन्ट की बोल्ड अदाएं

Updated 18 August, 2020 05:44:11 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी गॉर्जियस लुक की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एकट्रेस की बोट में समर एंजॉय करते हुए की तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी गॉर्जियस लुक की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एकट्रेस की बोट में समर एंजॉय करते हुए की तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान कर्टनी सिलवर कलर के स्विम सूट में बोल्ड नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

स्विम सूट में कर्टनी बोट में खड़ी अपनी दिलकश अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। चेहरे पर गॉग्लस और ओपन हेयर्स उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इस दौरान एक्ट्रेस अकेली नहीं बल्कि उनके साथ उनके एक्स स्कॉट डिसिक भी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं और उनकी फ्रेंड जेसन केंनेंडी भी काफी खुश नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कर्टनी को साल 2011 में वन लाइफ टू लाइव में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था और फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग भी देखने लायक थी।

 
 

 

​​​​​​​

: suman prajapati

Kourtney KardashianflauntsboldnessswimsuitHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...