main page

समुद्र किनारे कर्टनी कार्दशियन ने बिखेरी बोल्डनेस, तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे

Updated 17 July, 2020 04:57:40 PM

कोरोना काल के दौरान भी हॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बीच किनारे मस्ती में कोई कमी नहीं आई है। आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस को बीच किनारे बोल्ड अंदाज में स्पॉट किया जाता है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचाती है। हाल ही में एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन को भी समुद् किनारे बेहद हॉट अवतार में देखा गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल के दौरान भी हॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बीच किनारे मस्ती में कोई कमी नहीं आई है। आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस को बीच किनारे बोल्ड अंदाज में स्पॉट किया जाता है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचाती है। हाल ही में एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन को भी समुद् किनारे बेहद हॉट अवतार में देखा गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
बीच किनारे कर्टनी ओपन व्हाइट शर्ट में अपनी बोल्डनेस दिखा रही हैं। ओपन शर्ट के अंदर से एक्ट्रेस की ब्राउन बिकिनी कलर की बिकिनी नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कैमरे के सामने हसीना कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


इस दौरान कर्टनी अकेली नहीं, बल्कि उनकी बहन केंडल जेनर, टिक-टॉक स्टार एडिसन राए और पाल हैरी हडसन भी साथ नजर आ रहे हैं।  

Bollywood Tadka


बता दें कर्टनी किन कार्दशियन की बहन हैं। एक्ट्रेस टीवी के कई सुपरहिट सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस साल 2011 में फिल्म वन लाइफ टू लाइव में नजर आई थी।

Bollywood Tadka

फिल्म में एक्ट्रेस शानदार का काफी जबरदस्त किरदार देखने को मिला था। इन दिनों हसीना सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती है और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। 

Edited By: suman prajapati

Kourtney KardashianflauntsboldnessbeachHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...