main page

Till death do us part: शादी के बंधन में बंधे कर्टनी और ट्राविस, फैंस के साथ शेयर की वेडिंग फोटोज

Updated 17 May, 2022 03:52:02 PM

इंगेजमेंट के बाद से अक्सर चर्चा में रहने वाले हॉलीवुड कपल कर्टनी कार्दशियन और ट्राविस बार्कर ने अपने प्यार को नया नाम दे दिया है। बीते रविवार ये कपल शादी के बंधन में बंध गया है। इटली में कर्टनी और ट्राविस ने ग्रेंड समारोह में वेडिंग रचाई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. इंगेजमेंट के बाद से अक्सर चर्चा में रहने वाले हॉलीवुड कपल कर्टनी कार्दशियन और ट्राविस बार्कर ने अपने प्यार को नया नाम दे दिया है। बीते रविवार ये कपल शादी के बंधन में बंध गया है। इटली में कर्टनी और ट्राविस ने ग्रेंड समारोह में वेडिंग रचाई, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


शादी में कर्टनी कार्दशियन व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन ब्राइडल बनी। ब्लैक सैंडल के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

ओवरऑल लुक में कर्टनी बेहद गॉर्जियस लगीं। वहीं उनके पति बार्कर ने ब्लैक टक्सीडो में परफेक्ट ग्रूम लगे।

Bollywood Tadka


शादी की तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- Till death do us part. वेडिंग की पहली तस्वीर, जिसमें कपल गाड़ी में बैठा नजर आ रहा है। उस पर जस्ट मैरिड लिखा हुआ है।

Bollywood Tadka

 

शादी के बंधन में बंधने के लिए फैंस कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने एक साल से भी कम समय तक डेटिंग के बाद अक्टूबर 2021 में सगाई की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी और सगाई के कुछ महीनों बाद अब ये कपल शादी के बंधन में बंध गया है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kourtney KardashianmarriedTravis BarkerweddingphotosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...