main page

आलीशान महल में किताब के पन्ने पलटाती दिखीं कर्टनी कार्दिशियन, शॉर्ट ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का

Updated 17 September, 2020 04:59:12 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन अपनी बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मे अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन अपनी बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मे अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस लाइट कलर की शॉट ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही हैं।साथ में एक्ट्रेस ने हाई हील पेयर की हुई है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और हाई बन से लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

फोटोज में एक्ट्रेस किताब के पन्ने पलटती हुई कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही है। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस को साल 2011 में वन लाइफ टू लाइव में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था और फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग भी देखने लायक थी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kourtney kardashiansharedlatest photossocial mediaHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...