main page

पिंजरों के बीच बैठ कर्टनी कार्दशियन ने दिखाया बोल्ड अवतार, ब्लैक बन पीस में कैमरे के सामने दिए झक्कास पोज

Updated 16 October, 2021 01:01:50 PM

हॉलीवुड स्टार्स में अगर सबसे ज्यादा किसी चीज की एक्साइटमेंट होती है तो वो है हैलोवीन। हैलोवीन हॉलीवुड में धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। आम लोगों के साथ सेलिब्रेटीज भी महीनों पहले इसकी तैयारियों में जुट जाते हैं। वहीं एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन भी इन दिनों हैलोवीन की तैयारियों में हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ इससे जुड़ी फोटोज शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार्स में अगर सबसे ज्यादा किसी चीज की एक्साइटमेंट होती है तो वो है हैलोवीन। हैलोवीन हॉलीवुड में धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। आम लोगों के साथ सेलिब्रेटीज भी महीनों पहले इसकी तैयारियों में जुट जाते हैं। वहीं एक्ट्रेस कर्टनी कार्दशियन भी इन दिनों हैलोवीन की तैयारियों में हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ इससे जुड़ी फोटोज शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में कर्टनी पिंजरों के बीच बैठी पोज दे रही है। इन दौरान उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के वन पीस में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने मैचिंग थाई हाई शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

ओपन हेयर्स और नेक पर चेन उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

kourtney kardashianbold photosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...