main page

बैड पर लेट कर्टनी कार्दिशियन ने दिखाई मदमस्त अदाएं, हसीना की सिजलिंग तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

Updated 04 October, 2020 01:21:34 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सबसे ज्यादा एक्ट्रेसेेस में से एक हैं। एक्ट्रसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिनके वायरल होते ही इंटरनेट का पारा हाई हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को म

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस कर्टनी कार्दिशियन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सबसे ज्यादा एक्ट्रेसेेस में से एक हैं। एक्ट्रसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिनके वायरल होते ही इंटरनेट का पारा हाई हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। कर्टनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें सोशल साइट्स पर बार-बार देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं। व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ कर्टनी ने व्हाइट शॉर्ट मैच किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

व्हाइट ड्रेस में व्हाइट बैडशीट पर हसीना दिलकश अंदाज में लेटे हुए पोज दे रही हैं और हाथ में टी-कप पकड़ा हुआ है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स एकट्रेस के लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कर्टनी को साल 2011 में शो 'वन लाइफ टू लाइव' में देखा गया था। इस शो में एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था।
 

: suman prajapati

Kourtney KardashiansharessizzlingphotosHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...