main page

आरती सिंह ने खरीदी नई कार तो खुशी से झूमे भाई कृष्णा, बोले 'चलो अपनी एक और कार हो गई, मैं इसे शूट पर लेकर जाऊंगा'

Updated 28 March, 2021 01:18:16 PM

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम आरती सिंह ने हाल ही में लग्जरी जीप खरीदी है, जिसके बाद वह खुशी से फुली नहीं समा रही और उनसे ज्यादा खुशी तो उनके भाई कृष्णा अभिषेक है। बहन की इस अचीवमेंट को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती अपनी नई ठार में बैठी हैं और उनके भाई कृष्णा उनकी वीडियो बनाते हुए कह रहे हैं- ''ये आरती की नई थार है, बधाई हो! कैसा लग रहा है नई गाड़ी लेकर?'' इस पर आरती कहती हैं कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम आरती सिंह ने हाल ही में लग्जरी जीप खरीदी है, जिसके बाद वह खुशी से फुली नहीं समा रही और उनसे ज्यादा खुशी तो उनके भाई कृष्णा अभिषेक है। बहन की इस अचीवमेंट को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो कि खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती अपनी नई ठार में बैठी हैं और उनके भाई कृष्णा उनकी वीडियो बनाते हुए कह रहे हैं- 'ये आरती की नई थार है, बधाई हो! कैसा लग रहा है नई गाड़ी लेकर?' इस पर आरती कहती हैं कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। कृष्णा कहते हैं- 'खुद के पैसे से... मुझसे एक रुपए नहीं लिए'.... आरती ये सुनकर बोलती हैं- 'लेकिन मैं बहुत लकी हूं कि मेरा भाई हमेशा मुझे पैंपर करता रहता है'। कृष्णा मजाकिया अंदाज में कहते हैं- 'अब ये गाड़ी में लेकर जाया करूंगा शूटिंग पर... अब तू स्विफ्ट ही चलाना'।


इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा-'बधाई हो आरती नई कार के लिए। मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना खुश हीं कि तुमने अपने दमपर ये कार खरीदी है, मुझसे एक पैसा भी नहीं लिया। ये एक भाई के लिए गर्व की बात है, भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे। ऐसे ही सेल्फ मेड रहना आरती। चलो अपनी भी एक और कार हो गई। असल में मैं ही इसे शूट पर ले जाऊंगा'।
 

Bollywood Tadka


एक्टर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे अब तक फैंस के 20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कृृष्णा अभिषेक अलावा आरती सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी नई कार तस्वीरें शेयर की हैं।
 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आरती सिंह को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में देखा गया था। इसके अलावा वो 'गृहस्थी', 'परिचय', 'देवों के देव... महादेव', 'ससुराल सिमर का' और 'उड़ान' टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Krishna abhisheksisterAarti Singhnew carTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...