main page

मां कृष्णा की अस्थियों को गंगा में विसर्जित करने पहुंचे रणधीर-राजीव, देखें तस्वीरें

Updated 06 October, 2018 11:58:36 AM

दिवंगत राज कपूर की पत्नी कृष्णा राजकपूर को सोमवार को भावभीनी विदाई दी गई जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे। हाल ही में कृष्णा कपूर की अस्थियों का विसर्जन हरिद्वार में वीआईपी घाट पर मां गंगा में किया गया।

मुंबई: दिवंगत राज कपूर की पत्नी कृष्णा राजकपूर को सोमवार को भावभीनी विदाई दी गई जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे। हाल ही में कृष्णा कपूर की अस्थियों का विसर्जन हरिद्वार में वीआईपी घाट पर मां गंगा में किया गया।

Bollywood Tadka

 

उनकी अस्थियों को लेकर उनके बेटे रणधीर कपूर, राजीव कपूर और अन्य परिजन आए थे। अस्थि विसर्जन उनके कुलपुरोहित पंडित प्रशांत पालीवाल ने विधि विधान के साथ करवाया। 

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही कृष्णा राज कृष्णा के अंतिम संस्कार के बाद प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में बाॅलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए। प्रार्थना सभा में अमिताभ बच्चन, रेखा, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी सहित बॉलीवुड के दिग्गज सितारे पहुंचे और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 87 वर्षीय कृष्णा राजकपूर का सोमवार की सुबह दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार सोमवार को ही शाम 6 बजे चेम्बूर स्थित शवदाह गृह में किया गया था। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

krishna raj kapoorashesimmersiongangaharidwarsonrajeev kapoorrandhir kapoor

loading...