main page

घर में बॉयफ्रेंड संग कोजी हुईं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, बाहों में बाहें डाल एबन को प्यार लुटाती आईं नजर

06 June, 2020 12:51:28 PM

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ पिछले काफी समय से बॉयफ्रेंड एबन हायम्स संग रिलेशनशिप में हैं। वह शुरू से ही अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोलती नजर आई हैं। कृष्णा अक्सर सोशल मीडिया पर एबन हायम्स के साथ लविंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर हसीना ने अपनी रोमाटिक तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ पिछले काफी समय से बॉयफ्रेंड एबन हायम्स संग रिलेशनशिप में हैं। वह शुरू से ही अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोलती नजर आई हैं। कृष्णा अक्सर सोशल मीडिया पर एबन हायम्स के साथ लविंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर हसीना ने अपनी रोमाटिक तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट किया है।

Bollywood Tadka
ये तस्वीरें कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो बॉयफ्रेंड एबन को किस करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान हसीना बेफिक्र हो कर एबन की बाहों में बाहें डाल बॉयफ्रेंड को प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स पहली बार मुंबई के एक फेमस रेस्ट्रॉन्ट में मिले थे। इसके बाद दोनों मे बातचीत शुरू हुई और वो लोग मिलने लगे। एबन हायम्स ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर हैं। दोनों मौका मिलने पर साथ में बास्‍केटबॉल भी खेलते हैं। इसके अलावा दोनों रोमांटिक हॉलिडे पर जाते रहते हैं।


Bollywood Tadka

कृष्णा और एबन लॉकडाउन के शुरुआती दिनों से मुंबई में एक साथ हैं। बेीते दिनों एबन ने बताया था कि वो दोनों जल्द ही आस्ट्रेलिया जाकर टाइम स्पेंड करेंगे।  


Krishna ShroffEban HyamsromanticpicsviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...