main page

चर्चा में टाइगर श्राॅफ की बहन की Toned Look वाली तस्वीरें,टब में बैठ कृष्णा ने दिखाईं अदाएं

Updated 13 June, 2021 01:47:46 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ तो अफनी फिटनेस के लिए जाने ही जाते हैं  लेकिन उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी किसी से कम नहीं है। कृष्णा भले ही ग्लैमर से दूर हों और बॉलीवुड में एंट्री ना ली हो लेकिन उनकी फिटनेस देखकर हर कोई उनका फैन हो जाता है।सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कृष्णा अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कृष्णा का पूरा इंस्टा उनकी बिकिनी लुक तस्वीरों से भरा हुआ है। इसी बीच एक बार फिर कृष्णा श्रॉफ की कुछ तस्वीरों में सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ तो अफनी फिटनेस के लिए जाने ही जाते हैं  लेकिन उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी किसी से कम नहीं है। कृष्णा भले ही ग्लैमर से दूर हों और बॉलीवुड में एंट्री ना ली हो लेकिन उनकी फिटनेस देखकर हर कोई उनका फैन हो जाता है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कृष्णा अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कृष्णा का पूरा इंस्टा उनकी बिकिनी लुक तस्वीरों से भरा हुआ है। इसी बीच एक बार फिर कृष्णा श्रॉफ की कुछ तस्वीरों में सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में कृष्णा व्हाइट एंड ब्लू कलर की स्ट्रीप्ड बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। वह अपने बाॅडी पर बने टैटू को भी काफी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इतना ही नहीं एक तस्वीर में वह बाथटब में बैठ कातलिना अदाएं दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कृष्णा उन स्टार किड्स में हैं जो किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। कृष्णा अपनी तस्वीरों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।  उन्होंने हाल ही में  इबान हायम से ब्रेकअप किया था। इसकी जानकारी भी कृष्णा ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए दी थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

krishna shroffbikini lookpicturesviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...