main page

एबन के साथ ब्रेकअप और नए रिलेशनशिप पर बोलीं कृष्णा श्रॉफ 'अब जिंदगी में कोई ड्रामा नहीं है, जो एक रिलेशनशिप में होता है'

Updated 23 December, 2020 11:43:24 AM

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन पिछले कुछ दिनों से बॉयफ्रेंड एबन हायम्स संग ब्रेकअप और नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने एबर से रिश्ता क्यों तोड़ दिया और लाइफ में इतनी जल्दी मूवऑन कैसे कर लिया। अब हाल ही में कृष्णा ने मीडिया से बात करते हुए अपने पुराने और नए रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन पिछले कुछ दिनों से बॉयफ्रेंड एबन हायम्स संग ब्रेकअप और नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने एबर से रिश्ता क्यों तोड़ दिया और लाइफ में इतनी जल्दी मूवऑन कैसे कर लिया। अब हाल ही में कृष्णा ने मीडिया से बात करते हुए अपने पुराने और नए रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 

Bollywood Tadka


कृष्णा श्रॉफ ने मीडिया को बताया कि मुझे इस बात से खुशी है कि अब मैं पूरी तरह से सिर्फ खुद पर और अपने बिजनस पर फोकस कर सकती हूं। अब कोई डिस्ट्रैक्शन और ड्रामा नहीं है, जो कि एक रिलेशनशिप में होने लगता है।

Bollywood Tadka


एबन संग ब्रेकअप के सवाल पर टाइगर की बहन ने बताया, कई चीजे ऐसी थी, जिसकी वजह से हमारा ब्रेकअप हुआ, लेकिन मैं इस बात को प्राइवेट रखना चाहती हूं। हम दोनों ने अहसास किया कि हम दोनों रिलेशनशिप में रहने के बजाय दोस्त के रूप में ज्यादा अच्छे हैं।

Bollywood Tadka


अब भी एबन संग टच में रहने की बात पर कृष्णा ने कहा कि हां, मैं अब भी उनके टच में हूं,  लेकिन उतना नहीं, जितना कि पहले थी। मुझे अपने एक्स के साथ दोस्त रहने में कभी कोई दिक्कत नहीं हुई... सामान्य तौर पर उन लोगों को ही इसमें दिक्कत होती है। 

 

Bollywood Tadka


साल्ट बे के साथ तस्वीरें वायरल होने पर हसीनाने कहा कि यह वाकई मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन खाना था। खाना अच्छा होने के साथ वह बहुत अच्छे परफॉर्मर और मजाकिया हैं। वह बहुत फ्रेंडली हैं और हमें 3 कोर्स मील सर्व किया था। फिर से रिलेशनशिप में आने पर उन्होंने कहा, अभी तो मेरे ब्रेकअप को 1 ही महीना हुआ है। मैं इस वक्त को एंजॉय करना चाहती हूं और खुद को वक्त देना चाहती हूं।

Bollywood Tadka

 

बताते चलें कि कृष्णा श्रॉफ का अभी पिछले महीने ही एबन हायम्स संग ब्रेकअप हुआ है। रिश्ता टूटने के बाद कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए थे और बाद में लाइउ में मूव ऑन करने जैसे कई पोस्ट शेयर किए। जिसे देख फैंस  हैरान थे, कि वो इतनी जल्दी कैसे बदल गईं।
 

 


Krishna Shroffbreaks silencebreakupEban hyamsnew relationshipBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...