main page

कृष्णा श्रॉफ के एक्स बॉयफ्रेंड एबन ने पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात, बोले- मेरे दिल में उनके लिए केवल प्यार है, जहां भी रहे बस खुश रहे

17 January, 2021 11:46:46 AM

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में रही थी। कृष्णा ने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स से 2020 में ब्रेकअप कर लिया। इस जानकारी कृष्णा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। कृष्णा ने सोशल मीडिया से एबन के साथ तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी। हाल ही में एबन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात कही है।

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में रही थी। कृष्णा ने बॉयफ्रेंड एबन हायम्स से 2020 में ब्रेकअप कर लिया। इस जानकारी कृष्णा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। कृष्णा ने सोशल मीडिया से एबन के साथ तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी। हाल ही में एबन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने दिल की बात कही है।

Bollywood Tadka
एबन से इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट शेयर की है। जिसमें लिखा है- मुझे समझ में नहीं आता है कि लोग प्यार क्यों करते हैं और अगर रिश्ता नहीं चल पाता है तो वे टूट जाते हैं और एक-दूसरे से नफरत करने लगते हैं। मुझे खुशी है कि मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ है। मैं जिस किसी के साथ रिलेशनशिप में रहा हूं मेरे दिल में उनके लिए केवल प्यार है। मैं किसी से नफरत नहीं कर सकता। मैं बस ये चाहता हूं कि वो जहां भी रहे खुश रहे। चाहे में उसके साथ हूं या फिर नहीं।' फैंस द्वारा इस पोस्ट को खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स ने एक-दूसरे को एक साल 2019 के जून में डेट करना शुरू किया था। दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते थे। 2020 में दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में कृष्णा ने अपने नए बॉयफ्रेंड Nusret Gokce के साथ तस्वीर शेयर की थी। जिसमें कृष्णा Nusret Gokce के गाल पर किस करती नजर आई थी। जिस पर एबन ने कमेंट भी किया था।

Bollywood Tadka


krishna shroffex boyfriendeban hyamssharepostbreakupBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...