main page

रेड कार्पेट पर छाईं जैकी श्राॅफ की बेटी,ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाया किलर फिगर

Updated 12 March, 2022 10:05:57 AM

बाॅलीवुड एक्टर जैकी श्राॅफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ उन स्टार किड्स में से हैं जिन्हें लाइमलाइट में बने रहना अच्छे से आता है। टाइगर श्राॅफ की बहन  कभी पर्सनल लाइफ तो कभी अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में कृष्णा topgear awards 2022 में पहुंची। इस दौरान उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर जैकी श्राॅफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ उन स्टार किड्स में से हैं जिन्हें लाइमलाइट में बने रहना अच्छे से आता है। टाइगर श्राॅफ की बहन  कभी पर्सनल लाइफ तो कभी अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

Bollywood Tadka

कृष्णा श्रॉफ की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में कृष्णा topgear awards 2022 में पहुंची। इस दौरान उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कृष्णा रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखीं। उनकी ये ड्रेस स्किनफिट थी जिसमें वह अपनी किलर बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही थीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। रेड कार्पेट पर कृष्णा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर फैंस को मदहोश कर देती हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

krishna shrofftopgear awards 2022bold looksBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...