main page

मैगजीन के कवर पेज के लिए टॉपलेस हुई कृष्णा श्रॉफ, बोल्डनेस देख उड़े फैंस के होश

Updated 23 July, 2021 10:16:49 AM

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए जानी-जाती है।  कृष्णा फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में कृष्णा ने अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है।

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए जानी-जाती है।  कृष्णा फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में कृष्णा ने अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में कृष्णा एक मैगजीन कवर पर टॉपलेस नजर आ रही हैं। कृष्णा ने सिर्फ ब्लैक पैंट पहनी हुई है। जिसका बटन भी अनहुक दिख रहा है। इस लुक में कृष्णा बेहद बोल्ड लग रही है। कृष्णा की इस तस्वीर ने आग लगा दी है। फैंस इन तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कृष्णा अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती है। कृष्णा की जिम से अक्सर तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती है। कृष्णा एमएमए मैट्रिक्स फिटनेस सेंटर और मैट्रिक्स फाइट नाइट की फाउंडर भी हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हाल ही में कृष्णा म्यूजिक वीडियो 'किन्नी किन्नी वारी' में नजर आई थी। कृष्णा के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी दिखाई दी थी। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

krishna shroffsharestoplessphotomagazine coverBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...