main page

नए बॉयफ्रेंड को किस करते हुए कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, एक्स ने कमेंट कर कहा 'तुम बहुत जल्दी बदल गईं'

Updated 17 December, 2020 12:52:27 PM

एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कृष्णा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है। फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में कृष्णा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहे हैं।

मुंबई. एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है। कृष्णा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है। फैंस के साथ अपने से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती है। हाल ही में कृष्णा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


शेयर तस्वीर में कृष्णा साल्ट बेई को किस करती हुई नजर आ रही है। वहीं वीडियो में साल्ट मीट काटते हुए दिखाई दे रहे हैं और कृष्णा को खिला रहे हैं। कहा जा रहा है कि साल्ट बेई कृष्णा के नए बॉयफ्रेंड हैं। तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा-'बेई का समय' फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं। इस पर कृष्णा के एक्स बॉयफ्रेंड इबान हायम ने भी कमेंट किया है। इबान हायम ने लिखा-' डैंग तुम बहुत जल्दी मूव कर गईं।' इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली भी शेयर की है।

Bollywood Tadka

बता दें साल्ट बेई शेफ हैं और उनका खुद का रेस्टोरेंट हैं। कृष्णा श्रॉफ और इबान हायम का इस साल नवंबर पर ब्रेकअप हो गया था। जिसकी जानकारी कृष्णा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी और कहा था- 'आप सभी फैेस बेहद क्यूट हैं। लेकिन अब मुझे इबान के साथ टैग करके पोस्ट न करें। अब हम लोग साथ नहीं हैं। इसलिए हमें जोड़ना बंद करें।'

 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

krishna shroffsharesphotosalt baeex boyfriendeban hyamscommentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...