main page

बिकिनी लुक की वजह से ट्रोल होती है जैकी श्रॉफ की लाडली, बोली- पापा हो जाते हैं बेहद परेशान

Updated 28 August, 2021 12:13:23 PM

एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। कृष्णा फैंस के साथ बिकिनी लुक में हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। हॉट और बोल्ड तस्वीरों के कारण कृष्णा को लोगों द्वारा ट्रोल भी किया जाता है। हाल ही में कृष्णा ने अपनी तस्वीरों को लेकर बात की है और कहा कि ट्रोलर्स को जवाब देने पर पापा जैकी श्रॉफ परेशान हो जाते हैं।

मुंबई. एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। कृष्णा फैंस के साथ बिकिनी लुक में हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। हॉट और बोल्ड तस्वीरों के कारण कृष्णा को लोगों द्वारा ट्रोल भी किया जाता है। हाल ही में कृष्णा ने अपनी तस्वीरों को लेकर बात की है और कहा कि ट्रोलर्स को जवाब देने पर पापा जैकी श्रॉफ परेशान हो जाते हैं।

Bollywood Tadka
कृष्णा ने कहा- 'ऐसा नहीं है कि मैं ऐसा इसलिए कहती हूं ताकि मैं खुद को मजबूत दिखा सकूं बल्कि वास्तव में ही मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। जब मेरा मन होता है तो मैं बस एक कमेंट से जवाब दे देती हूं और इसमें काफी मजा आता है।'

Bollywood Tadka
कृष्णा ने आगे कहा- जब मैं सोशल मीडिया पर किसी ट्रोल को जवाब देती हैं तो उनके पापा जैकी  परेशान हो जाते हैं। जैकी पाापा का कहना है कि खामोश रहना बेहतर होता है इसलिए मुझे जवाब नहीं देना चाहिए। पर मुझे मजा आता है।

Bollywood Tadka
बता दें कृष्णा ने हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'किन्नी किन्नी वारी' से डेब्यू भी किया है। जिसमें कृष्णा के साथ जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और जन्नत जुबैर भी नजर आई थीं। लोगों ने इसे खूब प्यार दिया। 

Content Writer: Parminder Kaur

krishna shroffreactionsfather jackie shroffbikiniphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...